भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि)। कुरथरा गांव के हार में ट्यूबवेल के बाहर पानीपूड़ी का ठेला लगाने वाले मजदूर की उसके ही गांव के युवक ने चारपाई के मचेवा से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपित मृतक का रिश्ते में भतीजा लगता है। दोनों ने रात में हाथठेला पर बैठकर शराब पार्टी की थी। मृतक ने जब मोबाइल के रुपये मांगे तो आरोपित ने झगड़ा शुरू कर दिया और विवाद इतना बढ़ा कि युवक की हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह ट्यूबवेल मालिक ने शव हाथ ठेला पर पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पीएम कर स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के अनुसार 36 वर्षीय संजू उर्फ संज पुत्र जगदीश यादव निवासी परसोना थाना ऊमरी हाल कुरथरा में अपने मामा के यहां पानी की टिक्की का ठेला लगाता था। संजू माखन के कुआं पर रात में ठेले पर ही सोता था। संजू ने कल्लू पुत्र राजेंद्र यादव को मोबाइल बेचा था। जिसके रुपये उसने उधार किए थे। मंगलवार की रात 11 बजे दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पार्टी की। इसी दौरान नशे की हालत में संजू ने कल्लू यादव से मोबाइल के रुपये मांगे। इस पर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपित कल्लू ने ट्यूबवेल के पास पड़े चारपाई के मचेवा से संजू पर हमला कर दिया। संजू के सिर में मचेवा से कई प्रहार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित कल्लू भाग गया।

रिश्ते में लगते थे चाचा-भतीजाःबताया जा रहा है कि कल्लू मृतक संजू का रिश्ते में चाचा लगता था। विवाद महज 500 रुपये को लेकर हुआ था। संजू ने कल्लू को पांच सौ रुपये में मोबाइल बेचा था, जिसके रुपये उसने नहीं दिए थे। मृतक और आरोपित एक साथ बैठकर शराब पीते थे। वहीं संजू का पूरा परिवार परसाना गांव में रहता है। साथ ही आरोपित भी परसाना का ही रहने वाला है।

पिता ने लगाया था हत्या का आरोपःमृतक के पिता जगदीश सिंह यादव ने सबसे पहले कल्लू पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने बयान दर्ज किए तो ट्यूबवेल मालिक कुलदीप सिंह ने पूरी घटना बताई, जिसके आधार पर देहात थाना पुलिस ने आरोपित कल्लू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपित पुलिस गिरफ्त से फरार है।

-ट्यूबवेल के बाहर युवक की हत्या की गई है। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश में टीमें गठित कर दी हैं, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विनोद सिंह कुशवाह, थाना प्रभारी देहात

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close