भिंड। मेला ग्राउंड के पास मां के साथ हुए विवाद में 3 आरोपियों ने घर में घुसकर बेटी को गोली मार दी। कट्टे से चली गोली महिला के सीने से पार होकर पीठ से बाहर निकल गई। वारदात बुधवार रात 7ः30 बजे आर्यनगर में हुई। गोली लगने से महिला जमीन पर गिरी तो इसी दौरान आरोपी हवा में कट्टा लहराते हुए भाग निकले। महिला को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया है। महिला की हालत नाजुक बताई गई है।

आर्य नगर निवासी मीरा 26 पत्नी दीपक नट घर में करीब 7:30 बजे बर्तन साफ कर रही थी। इसी दौरान आरोपी सौरभ आदिवासी, खड़ग सिंह धानुक और राजू धानुक आए और कट्टे से गोली मार दी। गोली मीरा के सीने से लगककर पीछे पीठ से पार निकल गई। गोली लगने पर मीरा जमीन पर गिर पड़ी। इसी दौरान आरोपी भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग और परिजन आए और मीरा को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में ले आए। ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों ने चेकअप के बाद मीरा की नाजुक हालत को देखते उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया है।

पुलिस को दिया बयान

मीरा ने कोतवाली टीआई मिर्जा आसिफ बेग को बताया कि मंगलवार को मेला ग्राउंड पर मां गंगाश्री के साथ आरोपियों का विवाद हुआ था। दरअसल खड़ग सिंह की मां मीरा की बहन सपना के साथ गाली-गलौज करती थी। इसी बात पर मीरा की मां ने आरोपियों से शिकायत की तो वे झगड़ने लगे। इसी विवाद में आरोपी बुधवार को घर में घुसे और मीरा पर गोली चला दी।

फोन आया, आरोपी हाजिर हुआ

अस्पताल में ही टीआई बेग के पास फोन आया कि आरोपी सौरभ कट्टा लेकर कोतवाली में हाजिर हो गया है। टीआई ने कोतवाली में सौरभ के आने की पुष्टि की तो बताया गया कि वह आ चुका है, लेकिन पुलिस ने अभी सौरभ को समर्पण करना बताया नहीं है। पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी होना है।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020