भिंड, नईदुनिया प्रतिनिधि। रौन के इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब से माैत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भिंड में मंगलवार काे जहरीली शराब से चाैथी माैत हाे गई है। उधर शराब से तीन मौतें होने पर एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने रौन थाना टीआइ उदयभान यादव, सिटी कोतवाली टीआइ राजकुमार शर्मा को निलंबित किया है। रौन, कोतवाली के दो एसआइ, एक एसआइ और तीन आरक्षकों को लाइन हाजिर किया गया है।

रौन थाना क्षेत्र के इंदुर्खी गांव निवासी 45 वर्षीय पप्पू पुत्र राम सिंह जाटव ने भी 14 जनवरी को पार्टी कर (मृतक मनीष, छोटू जाटव), नरेंद्र जाटव, शिव सिंह जाटव, संतोष पुत्र गोटाई ढीमर, रतिराम पिता गुन्ने ढीमर, छोटे पुत्र रमेश जाटव के साथ शराब पी थी। मनीष और छोटू की 15 जनवरी को सुबह चार बजे तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई थी। इस दौरान शिव सिंह को ग्वालियर रेफर किया गया था। 16 जनवरी को मनीष और छोटू के पिता नरेंद्र जाटव की आंखों की रोशनी कम हुई और घबराहट शुरू हुई तो उन्हें भी ग्वालियर रेफर किया गया। सोमवार को ही देर शाम रतिराम, संतोष और छोटे की तबीयत बिगड़ी। इन तीनों को भी इलाज के लिए रेफर किया गया है। तबीयत बिगड़ने पर पप्पू को इलाज के लिए ले जाया जा रहा था तो उसकी मौत हो गई। जबकि एक युवक की आज सुबह माैत हाे गई है।

भिंड में बनाते थे शराब, इंदुर्खी में सप्लाई: जहरीली शराब कांड में सामने आया कि भिंड शहर के स्वतंत्र नगर के पीछे खेतों में बने वीरेंद्र जाटव के मकान में शराब बनाई जाती थी। गोलू शर्मा और धर्मवीर सिंह बघेल इसमें शामिल थे। भिंड में शराब बनने और रौन थाने के इंदुर्खी में सप्लाई होने से एसपी ने दोनों थानों के टीआइ को निलंबित किया है। दोनों थाने में संबंधित क्षेत्र के बीट प्रभारी दो एसआइ, एएसआइ और तीन आरक्षकों को निलंबित किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local