भिंड। जिले में अवैध शराब के सबसे बड़े केंद्र गोरमी के अकलौनी गांव में दूसरे दिन भी पुलिस को सरसों के खेत में छिपाकर रखा गया वारदाना मिला है। पुलिस ने खेत से पांच हजार खाली पौवे बरामद किए हैं। यहां बता दें, नईदुनिया ने पहले ही दिन बताया था कि अकलौनी गांव में अवैध रूप से छह फैक्टरी संचालित हैं। पुलिस और आबकारी महकमे ने बुधवार को छापामार कार्रवाई कर एक अवैध फैक्टरी पकड़ी थी। कार्रवाई के दौरान गांव में महिलाओं ने बड़ी मात्रा में अवैध शराब बनाने के लिए मंगवाई गई ओपी (ओवर प्रूफ) को रास्ते पर फैला दिया था। अवैध शराब बनाने के लिए मंगवाए गए मटेरियल को भी खेतों में छिपाया गया था। पुलिस अब पूरी पड़ताल कर रही है।

नयागांव पुलिस ने छह पेटी अवैध शराब जब्त कीः

नयागांव थाना पुलिस ने अवैध फैक्टरी पर छापामार कार्रवाई कर छह पेटी शराब जब्त की है। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही फैक्टरी का बाकी मटेरियल और मशीन को कहीं छिपा दिया गया। पुलिस ने रमपुरा गांव निवासी सत्ते उर्फ नाथू सिंह जाटव को पकड़ा है। नाथू के पास से छह पेटी अवैध शराब जब्त की गई है। नयागांव थाना प्रभारी हरजेंद्र सिंह का कहना है आरोपित से पूछताछ की जा रही है। वहीं गुरुवार को गोरमी टीआइ मनोज राजपूत ने बल के साथ अकलौनी गांव में दोबारा से दबिश दी तो सरसों के खेत में 5 हजार खाली पौवे मिले हैं। इन्हें अवैध फैक्टरी संचालन करने वालों ने मंगवाया हुआ था। पुलिस अकलौनी गांव को लेकर पूरी तरह से अलर्ट है।

अकलौनी में ब्रांडेट कंपनी की शराब मिलीः

बुधवार को पुलसि और आबकारी महकमे की टीम ने गोरमी के अकलौनी गांव में छापेमार कार्रवाई कर अवैध फैक्टरी पकड़ी थी। टीम ने यहां से 50 लीटर ओपी, छह हजार खाली पौवे, 16 पेटी शराब जब्त की थी। जिला आबकारी अधिकारी रामकुमार तिवारी का कहना है पुलिस और आबकारी के संभागीय उड़नदस्ता के साथ कार्रवाई के दौरान अकलौनी से ब्रांडेड शराब भी मिली है। इनमें ऑल्डमॉन्क रम के 89 पाव, रॉयल स्टेज व्हिस्की के 96 पाव, इम्पीरियल ब्लू व्हिस्की की 11 बोतल, रॉयल चैलेंज व्हिस्की की 20 बोतल, प्राईड व्हिस्की की 12 बोतल, मेकडवल व्हिस्की की 8 बोतल, रॉयल स्टेज रम की 9 बोतल मिली हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस