भिंड. गोहद। ग्वालियर में भांजी की अंत्येष्टि से इटावा लौट रहे युवक की कार को सामने से कंटेनर ने टक्कर मार दी। कार के परखच्चे उड़ गए। कंटेनर भी पलट गया। हादसे में कार सवार युवक, युवक की पत्नी, बहन, भांजी, भांजी का बेटा और रिश्तेदार युवक की मौके पर मौत हो गई। कंटेनर ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल है। उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है।

हादसा गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में ग्वालियर-इटावा नेशनल हाइवे-92 पर पेट्रोल पंप के पास गुरुवार दोपहर 2:30 बजे हुआ। हादसे के बाद ग्वालियर-भिंड की ओर 1 किमी लंबा जाम लग गया। गोहद चौराहा थाना पुलिस ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद ट्रैफिक बहाल करवाया।

हादवे पर ऐसे हुआ हादसा

इटावा उत्तरप्रदेश के वंशी का नगरा निवासी दीप सिंह 45 पुत्र सरनाम सिंह ग्वालियर में गोले का मंदिर इलाके में भांजी श्रुति भदौरिया की अंत्येष्टि में शामिल होने आए थे। वे गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे ग्वालियर से वापस इटावा जाने के लिए कार क्रमांक यूपी 75 एसी 3475 में सवार हुए। साथ में पत्नी कमलेश सिंह 40, बहन जीवनदेवी पत्नी सुरेंद्र चौहान 50, जीवनदेवी की बेटी नीतू 28 पति हवलदार लोकेंद्र सिंह तोमर निवासी अंबाह गोल की गढि़या, नीतू का बेटा ऋषभ तोमर 8, रिश्तेदार वीर सिंह चौहान 50 पुत्र राजेंद्र सिंह चौहान निवासी मैनपुरी के साथ इटावा जाने के लिए रवाना हुए।

1 घंटे बाद दोपहर 2:30 बजे नेशनल हाइवे पर नदी सरिया पेट्रोल पंप के पास भिेंड से ग्वालियर जा रहे कंटेनर क्रमांक एमपी 07 जीए 3147 के ड्राइवर ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर आमने-सामने हुई। इससे कार ड्राइव कर रहे दीप सिंह, आगे सीट पर बैठे रिश्तेदार वीर सिंह, पत्नी, बहन, भांजी और भांजी के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। दीप सिंह और वीर सिंह का शव बोनट में फंस गया था।

पुलिस ने किसी तरह से शव निकलवाकर गोहद अस्पताल में पीएम के लिए भिजवाया। हादसे के बाद कंटेनर भी पलट गया। इससे ड्राइवर महेंद्र पुत्र बाबूलाल निवासी हमीरपुर उत्तरप्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने ड्राइवर को इलाज के लिए गोहद अस्पताल भिजवाया। वहां से उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है।

Posted By: Hemant Upadhyay

fantasy cricket
fantasy cricket