भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि)।Madhya Pradesh News सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान चली एक गोली दूल्हे की बायीं जांघ में लगी। घायल दूल्हा नीचे गिरा तो मेहमानों में भगदड़ मच गई। परिजन दूल्हे को लेकर जिला अस्पताल आए। यहां से इलाज के लिए उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। वारदात बरोही थाने के खिदरपुरा गांव में शुक्रवार-शनिवार रात 12:45 बजे की है।

बरोही थाने के खिदरपुरा गांव में शुक्रवार को अजय नरवरिया पुत्र सुरेंद्र नरवरिया का फलदान समारोह था। कृपे का पुरा गांव से दुल्हन पक्ष के लोगों के अलावा घर में मेहमानों की भीड़ थी। रात करीब 12:45 बजे फलदान चढ़ाने की तैयारी के बीच किसी ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग करने वाले को रोका, लेकिन वह बात मानने को तैयार नहीं हुआ। इसी दौरान एक गोली दूल्हा अजय नरवरिया की बायीं जांघ में लगी। एकाएक गोली लगने से पहले तो अजय को कुछ भी महसूस नहीं हुआ, लेकिन अचानक पैर से खून निकलने लगा। गोली लगने से घायल अजय गिर पड़ा। हर्ष फायरिंग करने वाला भाग खड़ा हुआ।

पुलिस को नहीं मिले गोली चलने के सबूत

घटना के बाद पुलिस को मौके पर न तो गोली मिली और न ही किसी ने फिलहाल यह बताया है कि हर्ष फायरिंग कौन कर रहा था। हर्ष फायरिंग किस हथियार से की जा रही थी हथियार लाइसेंसी था या गैर लाइसेंसी था। बरोही पुलिस अब इन सभी सवालों के जवाब तलाश रही है। घायल दूल्हे को परिजन ने ग्वालियर में किसी निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

इनका कहना है

फलदान समारोह में गोली लगने की बात सामने आई है। हमारी टीम पड़ताल कर रही है। पड़ताल में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

अनिल रघुवंशी, एसओ, थाना बरोही

Posted By: Hemant Upadhyay

fantasy cricket
fantasy cricket