भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि)। सदर बाजार में बेटे की शादी का चढ़ावा खरीदने आई एक महिला के पर्स से रुपये चोरी हो गए। महिला व उसके पति सहित रिश्तेदारों ने चोरी का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामला शांत कराने के बाद दुकानदार और ग्राहक दोनों को थाने लग गई।

42 वर्षीय संतोष पुत्र रामबिहारी समाधिया निवासी पिडौरा थाना बरही के बेटे की 20 नवंबर को शादी है। जिसके लिए वह अपनी पत्नी और तीन रिश्तेदारों के साथ चढ़ावा खरीदने शहर आए थे। दोपहर एक बजे 27 साड़ियां खरीदकर उसकी पत्नी ने अपने पर्स से साढ़े 20 हजार रुपये दिए। संतोष के मुताबिक पर्स में कुल 50 हजार 500 रुपये थे। बाकी रुपये पर्स में रख लिए और साड़ियां पैक कराकर जैसे ही चले, बाहर रोड पर देखा कि चेन खुली है। पर्स में हाथ डालकर चेक किया तो सारे रुपए गायब थे। लौटकर महिला व उसका पति पहुंचा और कहा दुकान पर रुपये निकाले गए हैं। लेकिन दुकानदार ने कहा कि यहां आप जो ग्राहक छोड़कर गए थे, वही बैठे हैं। हंगामा होते देख पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को कोतवाली ले जाया गया।

बंद था सीसीटीवी कैमरा

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा बंद थे। ग्राहकों ने आरोप लगाया कि अगर आपके यहां रुपये नहीं निकले तो बताएं कैमरा क्यों बंद थे। दुकानदार ने बताया कि बिजली नहीं थी, इसलिए कैमरा व एलइडी बंद थी। महिला के पर्स से करीब 30 हजार 500 रुपए गायब हो गए। दुकान पर हंगामा होते देख बाकी ग्राहक भी चले गए। व्यापारी ने बताया कि वह लंबे समय से दुकान चला रहे हैं, उनके यहां इस तरह की वारदातें नहीं होती हैं। हालांकि बाजार में भीड़ थी, लेकिन पूर्व में भी दुकानों पर पर्स व बैग से रुपये चोरी की घटनाएं सामने आई थीं। हालांकि पुलिस ने एक गिरोह को दबोच लिया था, लेकिन हो सकता है शहर में फिर से नया गिरोह सक्रिय हो गया हो, जो भीड़भाड़ में लोगों की जेब साफ कर रहा है।

डिस्क्लेमर: संबंधित पक्ष की आपत्ति के बाद इस स्टोरी में आवश्‍यक संशोधन कर अपडेट कर दिया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close