9 मई से घर से गायब था व्यापारी, बाइक से हुई शिनाख्त

भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर के बीटीआइ रोड बायपास के पास रहने वाले व्यापारी का शव बरासों थाना क्षेत्र के खैरोली के बीहड़ में मिला। व्यापारी तीन दिन से घर से गायब था। व्यापारी का चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था। बीहड़ में पड़ी उनकी बाइक देखकर शिनाख्त हो सकी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शहर के बीटीआइ रोड पर रहने वाले कमल किराना स्टोर के 53 वर्षीय संचालक रतिराम राठौर 9 मई की सुबह से घर से गायब थे। स्वजन का कहना है कि वह घर पर चाय पी रहे थे तभी किसी का फोन आया कि अपने रुपये ले जाओ। इसके बाद वह घर से निकल गए। दोपहर 12 बजे उनकी छोटे भाई से आखिरी बार बात हुई। इसके बाद उनका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। इसके बाद स्वजन ने इस बात की शिकायत देहात थाना में की। देहात पुलिस ने यह कहकर मामला टाल दिया कि वह किसी रिश्तेदारी में चले गए होंगे। एक या दो दिन में आ जाएंगे। पुलिस ने यह भी आश्वासन दिया कि जब जानकारी नहीं लगे तो बता देना गुमशुदगी दर्ज कर ली जाएगी। लेकिन स्वजन ने उनकी तलाश जारी रखी। इसके बाद मंगलवार की रात किसी चरवाहे ने सूचना दी कि खौरोली जंगल में बीते रोज से एक बाइक पड़ी हुई है। इस सूचना के आधार पर स्वजन मौके पर पहुंच गए। स्वजन ने उनकी बाइक को देखकर पहचान लिया। जब रतिराम को तलाशा तो उनका शव बीहड़ में पड़ा हुआ था। इस घटना के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद देहात और बरासों थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। रात होने का बहाना करके दोनों थाने की पुलिस मौके से लौट आई। इस वजह से बीहड़ में शव को जानवरों से बचाने के लिए स्वजन रातभर जागते रहे। इसके बाद बुधवार की सुबह देहात और बरासो थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। वहीं फारेसिंक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया। इसके बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया गया।

पत्थर से कुचला चेहराः

मृतक के भतीजे इंद्रजीत का कहना है कि चाचा के चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था। इसके साथ ही उनके गले में साफी का फंदा भी बंधा हुआ था। उनका शव बीहड़ की खाई के बीच में मिला। उनकी पहचान बाइक और कपड़ों से हो सकी।

सट्टा भी लगवाता था मृतकः

पुलिस के मुताबिक रतिराम किराने के साथ सट्टा लगवाने का काम करता था। यह सट्टे को लेकर लोगों से लेन-देन चलता था। मृतक के पास से उसका मोबाइल नहीं मिला। पुलिस, मृतक के मोबाइल की काल डिटेल निकलवाकर मामले की पड़ताल करेगी। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया। वहीं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

वर्जन

-इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के द्वारा उससे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मनोज कुमार सिंह, एसपी

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags