आलमपुर(नईदुनिया न्यूज)। आलमपुर में विजयमंच के पास स्थित मोबाइल की दुकान में बुधवार-गुरुवार की रात हुई चोरी का पुलिस ने शुक्रवार को पर्दाफाश कर दिया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात कैद हो गई थी। हालांकि चोरों के मुंह बंधे हुए थे, लेकिन उनकी कद काठी से दुकानदार ने उन्हें पहचान लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके घर से चोरी किए गए मोबाइल फोन बरामद कर लिए।

आलमपुर में मोबाइल की दुकान में हुई चोरी की वारदात का शुक्रवार को आलमपुर थाना प्रभारी केदार सिंह यादव ने प्रेसवार्ता कर खुलासा कर दिया। बता दें कि विजयमंच चौराहे के पास आरके ट्रेडर्स के नाम से रवि कुशवाह की मोबाइल की दुकान है। रवि बुधवार की रात नौ बजे अपनी दुकान को बंद करके घर चले गए थे। गुरुवार की सुबह उन्हें सूचना मिली कि दुकान के ताले टूटे हुए हैं। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। दुकान का शटर खोला तो सामान बिखरा पड़ा था। वहीं दुकान में रखे 43 एंड्रायड फोन व नगदी गायब थी। जिसकी सूचना दुकानदार ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। सीसीटीवी कैमरे में दो लोग दुकान में चोरी करते हुए दिखाई दे रहे थे। लेकिन उनका मुंह बंधा हुआ था। लेकिन दुकानदार ने चोरों की कद काठी से उन्हें पहचान लिया। पुलिस ने दुकान में चोरी करने वाले 25 वर्षीय रामपाल बुंदेला, 30 वर्षीय शिशुपाल बुंदेला के घर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही एंड्रायड फोन भी जब्त कर लिए।

दो माह से आरोपितों की थी नजरः

पकड़े गए दोनों आरोपितों का दो माह से दुकान में आना जाना अधिक हो गया था। आरोपितों ने दुकानदार से दोस्ती भी कर ली थी, लेकिन दुकानदार को यह नहीं पता था कि दोनों आरोपित चोरी की योजना बना रहे हैं। चोरी के बाद जब सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए तो दुकानदार ने दोनों आरोपितों को पहचान लिया। वहीं 24 घंटे के भीतर चोरी की वारदात का खुलासा करने पर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान के द्वारा थाना प्रभारी और उनकी टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। आरोपितों को पकड़ने में एसआइ रामशरण शर्मा सहित अन्य की अहम भूमिका रही।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close