भिंड। टक्कर मारने के बाद हर्जाना मांगने से गुस्साए एक ट्रॉला चालक ने कार सवार को कुचल दिया। कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा शनिवार रात 12 बजे इटावा रोड पर बने आरटीओ चेकपोस्ट के पास का है। पुलिस ने रविवार दोपहर को ड्राइवर और हेल्पर को गिरफ्तार कर ट्रॉला जब्त कर लिया है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। बीटीआई सुंदरपुरा निवासी देवा (25) पुत्र मोतीराम शाक्य शनिवार को पड़ोसी रामौतार (55) पुत्र हरिराम शाक्य और रामौतार के दामाद राज ( 30) पुत्र मोतीराम शाक्य निवासी सरसेड़ मेहगांव को कार (एमपी 30 सी 5472) से लेकर उप्र के विधूना गए थे। यहां रामौतार की बहन सरोज देवी के बेटे चंदन सिंह की शादी थी। रात करीब 12 बजे सभी शादी से लौट रहे थे।

इटावा रोड स्थित आरटीओ चेक पोस्ट के पास ग्वालियर की ओर गिट्टी भरकर जा रहे ट्रॉला (यूपी 25 जीटी 0955) से कार में रगड़ लग गई। ड्राइवर ने चेक पास्ट पर दस्तावेज चेक कराने के लिए ट्रॉला रोका। इस दौरान देवा ने कार ट्रॉला के आगे लगाई और ड्राइवर के पास पहुंचा। देवा ने ड्राइवर से कार में हुए नुकसान का हर्जाना मांगा। ड्राइवर ने इनकार किया तो देवा ने दस्तावेज की फाइल छीन ली। इससे गुस्साए ड्राइवर ने फाइल फेंक दी और ट्रॉला देवा पर चढ़ा दिया।

ट्रॉले का पहिया देवा के सिर से निकला, इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रॉला ग्वालियर की ओर भगा ले गया। पुलिस ने रविवार दोपहर करीब 3 बजे भारौली तिराहा के पास ट्रॉला जब्त कर लिया। ट्रॉला को बरेली निवासी ड्राइवर रियाज पुत्र रफीक चला रहा था। साथ में हेल्पर इम्तियाज पुत्र आमीन था। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Posted By: Prashant Pandey

fantasy cricket
fantasy cricket