भिंड(नप्र)। भिंड की बीडीसीए टीम के खिलाड़ी विष्णु भारद्वाज का मध्यप्रदेश की अंडर 19 टीम में सिलेक्शन हुआ है। वे इंदौर में मध्यप्रदेश की अंडर 19 टीम में 45 दिन की पांच टेस्ट मैच खेलने गुजरात के सूरत शहर के लिए रवाना हुए हैं। विष्णु मूल रूप से लेफ्ट आर्म आफ ब्रेक स्पिनर हैं। यह पहला मौका है, जब भिंड जिले के किसी खिलाड़ी ने मध्यप्रदेश क्रिकेट की अंडर 19 टीम में जगह बनाई है। कोच रविशेखर कटारे सहित साथी खिलाड़ी इससे बेहद खुश हैं।

मध्यप्रदेश की अंडर 19 क्रिकेट टीम में चयन होने पर मां मनोज भारद्वाज, पिता गणेश भारद्वाज ने बताया बचपन से ही विष्णु का क्रिकेट की ओर रुझान था। पढ़ाई के साथ-साथ उसकी रुचि क्रिकेट में बढ़ी तो कोच रविशेखर कटारे का सानिध्य मिला। कोच कटारे के सानिध्य से विष्णु के खेल में और निखार आता गया।

विष्णु ने चंबल डिवीजन की टीम की ओर से एमपीसीए द्वारा पिछले दिनों घोषित की गई मध्यप्रदेश की अंडर 19 टीम में स्थान बनाया है। विष्णु के नाम अब तक कई रिकार्ड हैं। अंडर 16 टीम में खेलते हुए हीरालाल गायकवाड़ ट्राफी में पांच मैच में 37 विकेट झटके थे। इस ट्राफी में प्रत्येक मैच में विकेट संख्या बढ़ती गई थी थी। फाइनल मैच में इंदौर को हराकर नौ विकेट लिए थे। इसके अलावा कोरोना काल में हुए 13 मैच में 90 विकेट हासिल करने का रिकार्ड भी विष्णु के नाम है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local