भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के 6,970 नए केस आए हैं। जिनमें 83 पुलिसकर्मी शामिल हैं। प्रदेश में कुल एक्टिव केस 34,973 हैं। वर्तमान में कोरोना की संक्रमण दर 9.10% और रिकवरी रेट 94.38% है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए कुछ साथी विधायकों ने कालेज की परीक्षाएं आफलाइन की जगह ऑनलाइन मोड से करवाने की मांग की है। सरकार सदैव की तरह विधायकों की इस मांग पर भी गंभीरता से विचार करेगी। भीषण ठंड में गौ माता को शीतलहर से बचाने के लिए कपड़े पहनाने की छतरपुर पुलिस की पहल काफी सराहनीय है।

चायनीज मांजा मिला तो होगी कार्रवाई

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में सरकार चायनीज मांजे की बिक्री पर पहले ही रोक लगा चुकी है। उज्जैन की दुखद घटना के बाद भी चाइनीज मांजे का अवैध व्यापार करने वाले नही सुधरे, तो उनके खिलाफ भी उज्जैन में लिए गए एक्शन की ही तरह मकान-दुकान तोड़ने की कार्रवाई की जाएगी।

कमल नाथ पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश में अखिलेश जी और पंजाब में सीएम चन्नी जी के परिवार में चुनाव का टिकट नहीं मिलने पर बगावत हो रही है। यह तो भाजपा की विरोधी पार्टियों का हाल है। जो नेता परिवार नहीं चला पा रहे है, उन पर पार्टी चलाने की जिम्मेदारी है। कमल नाथ ऐसे पहले नेता प्रतिपक्ष है जो किसी भी आपदा के समय जनता के बीच नहीं जाते हैं सिर्फ ट्वीट की राजनीति करते रहते हैं। ओलावृष्टि की आपदा के समय भी विपक्ष के किसी भी नेता का जनता के बीच नहीं जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

Koo App

प्रदेश में पिछले 24 घंटे में #Corona के 6,970 नए केस आए हैं। जिनमें 83 पुलिसकर्मी शामिल हैं। प्रदेश में कुल एक्टिव केस 34,973 हैं। वर्तमान में कोरोना की संक्रमण दर 9.10% और रिकवरी रेट 94.38% है। #MPFightsCorona

- Dr.Narottam Mishra (@drnarottammisra) 17 Jan 2022

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local