Accident in Bhopal: भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी के ईंटखेड़ी थाना इलाके में तेज रफ्तार से जा रही एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर चला रहे युवक की मौत हो गई। वहीं इसी थाना इलाके में सड़क पर खड़ी एक ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से एक बाइक चालक आकर टकरा गया। इस हादसे में बाइक सवार को गंभीर चोटें आईं। उसे लहूलुहान अवस्‍था में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।

ईंटखेड़ी थाना पुलिस के मुताबिक 21 वर्षीय अंकित पुत्र रामस्वरूप मीना अचारपुरा गांव में रहता था। उसके परिवार वाले खेती-किसानी करते है। गांव के पास ही उनके खेत हैं। रोजाना की तरह अंकित मंगलवार को ट्रैक्टर-ट्राली लेकर अपने खेत पर जा रहा था। वह काफी तेजी से ट्रैक्टर चला रहा था। रफ्तार अधिक होने के कारण रास्ते में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली समेत पलट गई। राहगीरों ने गंभीर रूप से घायल हुए अंकित को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ देर चले उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

उधर ईंटखेड़ी निवासी 45 वर्षीय बबलू खान मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे बाइक लेकर ईंटखेड़ी स्थित मस्जिद के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान सड़क पर अंधेरे में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में उनकी बाइक पीछे से टकरा गई। गंभीर रूप से घायल बबलू खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां रात 12:15 बजे बबलू की मौत हो गई।

Posted By: Ravindra Soni

Mp
Mp
  • Font Size
  • Close