भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी के तीन मैदानों पर इंटर क्‍लब अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता खेली जा रही है। इसमें अरेरा अकादमी ने अरेरा ने सीहोर को, उड़ान ने एनसीए को और वीएस अकादमी ने रेलवे को पराजित किया।

स्‍थानीय बाबे आली मैदान पर खेले गए मुकाबले में सीहोर जिले ने पहले बल्लबाजी करते हुए 195 रन बनाए। दीपक सेन ने 48 रन, रोहन ने 28 व लक्ष्‍य ने 20 रनों का योगदान दिया। अरेरा अकादमी के कृष्णा ने तीन, अंश ने दो विकेट लिए। जवाब में अरेरा अकादमी ने सात विकेट खोकर लक्ष्‍य प्राप्‍त कर लिया। प्रतीक शुक्ला ने 83 रन, पीयूष ने 38 रन व अर्णव ने 24 रनों का योगादन दिया। सीहोर से निर्भय और विवेक ने दो दो विकेट लिए। प्रतीक शुक्ला मैन आफ द मैच बने। उड़ान क्रिकेट मैदान अलिफ हसन की घातक गेंदबाजी की बदौलत एमसीए की मात्र 77 रनों पर सिमट गई। विकास ने 18 व दीपक ने 13 रनों का योगदान दिया। अलिफ ने पांच विकेट चटकाए। अमित ने भी तीन विकेट लिए। जवाब में उड़ान अकादमी ने 78 रनों का लक्ष्‍य एक विकेट खोकर प्राप्‍त कर लिया। यासिन ने 42 रन व आर्शन ने 26 रनों का योगदान दिया आलिफ मैन आफ द मैच बने।

गजेन्‍द्र और श्रेयांश के शानदार अर्धशतक

भोपाल। गजेन्‍द्र 92 रन व श्रेयांश 74 रन के शानदार अर्धशतकों की मदद से बाबूजी कैलाश सारंग स्मृति अंडर-15 क्रिकेट टूनामेंट में संजय गुप्‍ता अकादमी ने कनारा अकादमी को 85 रनों से पराजित किया।

वीएस अकादमी में खेले गए मुकाबले में संजय गुप्ता अकादमी ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 307 रनो का विशाल लक्ष्य खड़ा किया, गजेंद्र ने शानदार 92 रन और श्रयांश सियोटे ने 74 रनो की परियां खेली। जवाब में कनारा अकादमी ने 222 रनो पर सिमट गई। वंश ने 53 रन की पारी खेली। पार्थ गुप्‍ता ने चार व अभिषेक ने तीन विकेट लिए। गजेंद्र मैन ऑफ द मैच बने।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local