भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। मनीष अग्निहोत्री अंडर 25 इंटर अकादमी क्रिकेट टूर्नामेंट में अरहम अकील के शानदार शतक (109 रन) की मदद से सेंट माइकल अकादमी ने अरेरा अकादमी को 178 रनों के भारी अंतर से हराया।

स्‍थानीय बाबेआली मैदान पर खेले गए मुकाबले में सेंट माइकल अकादमी ने पहले खेलते हुए 307 रन का विशाल स्‍कोर खडा किया। इसमें अरहम अकील ने 109 रन की पारी खेली। आयुष यादव ने 67 रन और सिद्धार्थ पांडेय ने 49 रनों का योगदान दिया। अरेरा अकादमी के यश, गौरव ओर राजवीर ने एक एक विकेट चटकाए। जवाब में उतरी अरेरा अकादमी की टीम 129 रनों पर आल आउट हो गई। रणवीर वैध ने 30 और विकास परमार ने 23 रनों योगदान दिया। सेंट माइकल के कासिम ने तीन ओर वकार ने दो ओर शरीक रहमान ने दो विकेट लिए। अरहम को मैन आफ द मैच अरशद खान ने प्रदान किया।

साद के दोहरे प्रदर्शन से सेंट माइकल अकादमी ने अरेरा अकादमी को हराया

भोपाल। साद के दोहरे प्रदर्शन (63 रन व दो विेकेट) के दम पर बाबूजी कैलाश सारंग स्मृति अंडर15 क्रिकेट टूर्नामेंट में सेंट माइकल अकादमी ने अंकुर अकादमी को 77 रनों के अंतर से पराजित किया।वीएस अकादमी मैदान पर खेले गए मुकाबले में सेंट मक्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवरों में 261 रनो का विशाल लक्ष्य खड़ा किया।सरीन खान ने 65 रन, साद ने 63 रन रनों की पारी खेली। अरेरा अकादमी के रित्विक, वैभव व रुद्र ने एक एक विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अंकुर अकादमी मात्र 184 रन ही बना पाई। आर्यन ने एक छोर थामे हुए 56 रनो की पारी खेली। साद खान और कृष्णा मिश्रा ने दो दो विकेट लिए। सेंट माइकल ने 77 रनो से जीत लिया साद खान को दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन आफ द मैच चुना गया।

भोपाल अंडर13 टीम का चयन ट्रायल 27 से

भोपाल । एमपीसीए द्वारा 23 दिसंबर से होने वाले अंडर-13 ए डब्ल्यू कनमडीकर ट्राफी के लिए भोपाल टीम का चयन ट्रायल 27 ओर 28 नवंबर को सुबह 8:00 बजे से गौतम नगर स्थित वीएस क्रिकेट मैदान पर रखा गया है। इस चयन ट्रायल में वह खिलाड़ी ही भाग ले सकते है जिनका जन्म 1 सितंबर 2008 को या इसके बाद हुआ है। अतः जो भी खिलाड़ी इस चयन ट्रायल में भाग लेना चाहते है वह अपने ओरिजनल डॉक्यूमेंट (पिछले तीन वर्षों की मार्कशीट जन्म प्रमाणपत्र, आधारकार्ड ) के साथ वी एस क्रिकेट मैदान पर उपस्थित हो सकते हैं।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local