Bharat Jodo Yatra: भोपाल (राज्य ब्यूरो)। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने गुरुवार को मध्य प्रदेश आई प्रियंका गांधी वाड्रा पर प्रदेश भाजपा ने सवाल दागा है और कहा है कि कांग्रेस के भीतर के कुकर्मियों से लड़कर दिखाओ। मध्य प्रदेश से उठी यह आवाज पूरे देश में छाई रही।

हैशटैग के साथ यह टि्वटर पर दिनभर चला और कई घंटे एक और दो नंबर पर ट्रेंड करता रहा। यह सवाल कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं विधायक उमंग सिंघार और विधायक मनोज चावला को लेकर उठाया गया है। सिंघार दुष्कर्म के मामले में उलझे हैं और चावला को खाद की लूट कराने के मामले में हाईकोर्ट से भी राहत नहीं मिली है।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (आठ मार्च) पर लखनऊ में प्रियंका गांधी वाड्रा ने रैली निकाली थी, जिसमें उन्होंने 'लड़की हूं लड़ सकती हूं" स्लोगन दिया था। भाजपा ने इसी स्लोगन को लेकर प्रियंका की घेराबंदी की है। भाजपा के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने ट्वीट किया है कि प्रियंका जी देश आपसे सवाल पूछ रहा है, जवाब दो। कांग्रेस के भीतर के कुकर्मियों से लड़कर दिखाओ।

अग्रवाल कहते हैं कि राजस्थान में महिलाओं के साथ कई घटनाएं हो रही हैं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के दो विधायकों पर गंभीर आरोप हैं। उन्हें पुलिस तलाश रही है और जब इस मामले में प्रियंका गांधी वाड्रा से सवाल पूछे जाते हैं तो वह जवाब नहीं देती हैं।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close