भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी के बैरसिया थाना इलाके में स्थित वाह नदी के नदी के पुल पर से गुजर रहे बाइकसवार युवक को सामने से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी। युवक का एक रिश्तेदार उसे अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां पर जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया गया। इधर कोहेफिजा इलाके में सड़क हादसे में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय ज्ञान सिंह जाटव पुत्र मुन्नालाल जाटव ग्राम खितवास में रहते थे। बुधवार रात साढ़ नौ बजे वह बाइक पर तेल की कुप्पी रखकर दूसरे गांव जा रहे थे। वे वाह नदी के पुल पर पहुंचे थे। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार से आ रहे चारपहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक गाड़ी सहित मौके से भाग निकला। ज्ञान सिंह के रिश्तेदार ओमप्रकाश जाटव उन्हें इलाज के लिए आटो से अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां पर चेक करने के बाद डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

उधर कोहेफिजा इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति की सडृक हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम पौने सात बजे सूचना मिली थी कि कोहेफिजा अस्पताल के पास एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया, वहां पर डाक्टर ने उसे मृत षोषित कर दिया। पुलिस को घटनास्थल से ऐसा कोई भी कागज या ऐसी कोई सामग्री नहीं मिली, जिससे मृत व्यक्ति की शिनाख्त की जा सके। घटनास्थल पर पूछताछ करने पर पता चला कि किसी अज्ञात वाहन ने उक्त व्यक्ति को टक्कर मारी थी। मृतक की उम्र करीब 60 साल बताई गई है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close