भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि! राजधानी के कमला नगर इलाके में एक युवती को कार ने रौंद दिया। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के समय वह अपने दोस्त के साथ बाइक पर अपने घर जा रही थी। रास्ते में एक श्‍वान के बाइक पर लपकने के बाद बाइक चालक का संतुलन बिगड़ गया। बाइक पर पीछे बैठी छात्रा भी घबरा गई और बाइक से गिर गई। उसी समय पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार से ने उसे रौंद दिया।

कमला नगर पुलिस के मुताबिक दानिष कुंज कोलार रोड निवासी 22 वर्षीय शुभांकर सिंह एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई करता है। 22 नवंबर को रात करीब एक बजे वह अपनी दोस्‍त सारा आजम के साथ अपने दोस्त आशुतोष अग्रवाल को छोडने कोलार जा रहा था, जहां से वापस आते समय वह शबरी नगर के पास एक श्‍वान उनकी बाइक की तरफ लपक गया और उसने बाइक का पीछा करना शुरू कर दिया। श्‍वान से बचने सारा ने पैर ऊपर किए, इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर गिर गई। वह संभल पाती, उससे पहले पीछे की तरफ से आ रही एक कार ने उसे रौंद दिया। हादसे के बाद कार चालक वाहन समेत मौके से भाग निकला। बाद में घायल सारा को जेपी अस्पताल भिजवाया गया। जहां पर उसकी गंभीर स्‍थिति को देखते हुए उसे हमीदिया अस्पताल रेफर किया। जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर है।

सीसीटीवी की मदद से कार को तलाश रही पुलिस

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए उस कार की तलाश में लगी हुई है। टीआइ कमला नगर अनिल वाजपेयी ने बताया कि कार रफ्तार में रही होगी। हाइसा होने के बाद वह किस तरफ गया, यह जानने के लिए सीसीटीवी मदद ली जा रही है। इधर, छात्रा का इलाज करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत अभी भी चिंताजनक है। उसे बार-बार वेंटिलेटर पर शिफ्ट करना पड़ रहा है। डाक्‍टर उसकी स्‍थिति पर लगातार नजर रख रहे हैं।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close