Bhopal Accident News: भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी के अयोध्या नगर थाना इलाके में साइकिल से ड्यूटी पर जा रहे सिक्‍युरिटी गार्ड को अज्ञात मैजिक वाहन ने टक्कर मार दी। शुक्रवार रात हुए इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर गौतम नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक कारपेंटर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव पुलिस ने कमरे से बरामद किया है। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

अयोध्या नगर थाना पुलिस के मुताबिक मोहन पुत्र हीरालाल हरिजन (60) नरेला संकरी में परिवार के साथ रहते थे। वह मिनाल रेसीडेंसी में सुरक्षा गार्ड का काम करते थे। शुक्रवार आठ बजे वह साइकिल पर सवार होकर ड्यूटी पर जाने घर से निकले थे। बायपास रोड पर मुस्कान हॉस्पिटल के सामने उन्हें एक अज्ञात मैजिक वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मोहन की मौके पर ही मौत हो गई।

उधर, गौतम नगर थाना इलाका स्थित गली नंबर 24 मकान नंबर 189 शारदा नगर नारीयलखेड़ा निवासी राजेंद्र पुत्र विनोद भोरिया (42) की शुक्रवार सुबह घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। राजेंद्र मूलत: गोरखपुर का रहने वाला था। वह यहां कारपेंटर का काम करता था। उसके परिवार में पत्नी और पांच बच्चे हैं। वे लोग पांच माह पहले गांव चले गए हैं। फिलहाल राजेंद्र घर में अकेला रहता था। शुक्रवार सुबह काफी देर तक राजेंद्र के घर से बाहर नहीं निकलने पर उसके मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंची तो राजेंद्र मृत अवस्था में पड़ा था। उसकी नाक से खून निकल रहा था। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए हमीदिया अस्‍पताल भिजवाया। पुलिस के मुताबिक मृतक के परिजनों को खबर दे दी गई है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local