भोपाल। छोला मंदिर क्षेत्र में स्थित एक पूजा पंडाल में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात एक युवक ने अपने दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। नाश्ता करने के दौरान पानी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान बीच-बचाव में दो लोग घायल भी हो गए। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

छोला मंदिर थाना प्रभारी चंद्रभान पटेल के मुताबिक हर्ष पुत्र शंकर लाल गौर (19) छोला मंदिर क्षेत्र में रहता था। उसने अपने दोस्त अजय, हेमंत और विशाल के साथ मिलकर गीता नगर में गणेश प्रतिमा की स्थापना की थी। रात में सभी दोस्त सुरक्षा के लिहाज से झांकी पंडाल में समय बिताते थे। मंगलवार-बुधवार की रात भी पंडल में बैठकर चारों नाश्ता कर रहे थे। रात करीब 2ः30 बजे हर्ष ने विशाल से पानी लाने को कहा। साथ ही पानी की खाली बोतल उसकी तरफ उछाल दी। चेहरे पर बोतल लगने से विशाल नाराज हो गया। विवाद होने पर हर्ष ने विशाल को तमाचा मार दिया। अपमानित होकर विशाल अपने घर चला गया।

कुछ देर बाद विशाल फिर झांकी पर पहुंचा और हर्ष पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू का गहरा घाव हर्ष की जांघ में लगा। हेमंत और अजय ने बीच बचाव करना चाहा तो विशाल ने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद विशाल वहां से भाग निकला। हेमंत और अजय गंभीर रूप से घायल हर्ष को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे। वहां उपचार के दौरान हर्ष ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में गीता नगर निवासी विशाल को गिरफ्तार कर उसके पास से चाकू बरामद कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket