Bhopal Crime News:भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। राजधानी में दिनदहाड़े एक 60 वर्षीय महिला को न्यू मार्केट जैसे भीड़भाड़ वाले बाजार में बुधवार दोपहर एक बजे दो शातिर ठगों ने अपना शिकार बना लिया। आरोपित महिला से पहले टकराए और उनक चेहरे पर पालीथिन मारकर सम्मोहित कर लिया और उनके हाथ से सोने की चार चूडियां और दो अंगुठियां मिलाकर करीब चार लाख का सामान लेकर रफूचक्कर हो गए। घटना के बाद महिला

काफी देर तक समझ नहीं आया कि उनके साथ क्या हो गया, बाद में उन्होंने घर जाकर पति को जानकारी दी । बाद में थाने में शिकायत की। इस पर पुलिस ने धोखाधड़ी की धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली है। पुलिस को सीसीटीवी भी मिले हैं, लेकिन उनके चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं।

टीटीनगर पुलिस के मुताबिक शिवानी होम्स द्वारकापुरी कोटरा सुल्तानाबाद कमला नगर में रहने वाली 60 साल की सारिता उपाध्याय गृहणी है। उनके पति रमाकांत उपाध्याय पंजाब नेशनल बैंक में प्रबंधक से सेवानिवृत्त हुए हैं। सारिता उपाध्याय अपने स्कूटर से बुधवार को पौने 12 बजे के करीब न्यू मार्केट के भारतीय स्टेट बैंक न्यू मार्केट पहुंची ।जहां उन्होंने कनाडा के टोंरटो में रहने वाली बड़ी बेटी शुभांगी उपाध्याय के खाते में करीब साठ हजार रूपये जमा कराकर बाहर आ गई। वहां से निकलकर वह अग्रवाल नमकीन वाले के यहां से सामान लेने पहुंची। वहां से वह पैदल अपनी गाड़ी के पास आ रही थी।रास्ते में उनसे दुबला - पतला 25 से 30 साल का युवक टकराया,उसके हाथ में एक पालीथिन थी, उसने लाल रंग की टीशर्ट पहनी थी।उनके पास आकर बोला कि उसे विदिशा जाना है, बस कहां से मिल जाएगी और उनके साथ - साथ चलने लगा। सारिता उपाध्याय ने दावा किया है कि उसकी पालिथीन चेहरे से टकराने के बाद वह सम्मोहित हो गई थी। इसक कारण उन्होंने अपने हाथों से चार चूडियां और दो अंगुठिया उसे दे दी । उसके साथ एक युवक और था। उसने पीटू बैग टांगा था।बाद में वह दोनों लड़के एसबीआइ बैंक की पार्किंग तक उनके साथ आकर चले गए। उसके बाद उन्होंने पासबुक में एंट्री कराने जाने लगी तो उनको अहसास हुआ कि उनके हाथ से चूहियां और अंगुठियां गायब हैं।उसके बाद उन्होंने घर पहुंचकर पूरा घटनाक्रम पति को बताया और उनके साथ टीटीनगर थाने आकर एफआइआर दर्ज कराई।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close