भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। एक दिन पहले लापता हुए रेलवे के टीटीई का शव शुक्रवार दोपहर को बड़े तालाब में मिला। तलाशी में कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से मामला संदिग्ध हो गया है। गुरुवार को उसकी पत्नी ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोहेफिजा थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया कि मेहफूज पुत्र मुश्ताक अली (50),ए-52, हाउसिंगबोर्ड कॉलोनी कोहेफिजा में परिवार के साथ रहते थे। वह रेलवे में टीटीई के पद पर पदस्थ थे। रोजाना की तरह दो दिसंबर को तड़के तीन बजे अपने स्कूटर से रेलवे स्टेशन जाने के लिए घर से रवाना हुए थे। इसके बाद घर नहीं लौटे। मेहफूज दो मोबाइल फोन रखते थे। उनमें तीन सिम डली हुई थीं। तड़के तीन बजे से शाम चार बजे तक की ड्यूटी करने के बाद मेहफूज शाम को घर लौट आते थे। इस बीच उनकी पत्नी से फोन पर बात भी हो जाती थी। गुरुवार को पत्नी यास्मीन ने पति के तीनों नंबरों पर फोन लगाया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। शाम तक पति के घर वापस नहीं आने पर चिंतित पत्नी ने कोहेफिजा थाने पहुंचकर पति की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मेहफूज की तलाश शुरू की।

वीआइपी रोड पर कोहेफिजा तिराहा के पास स्कूटर बरामद हुई

खोजबीन के दौरान पुलिस को मेहफूज की स्कूटर क्रमांक एमपी-04-यूडी-9363 वीआइपी रोड स्थित कोहेफिजा तिराहा के पास पार्किंग से बरामद हो गई। स्कूटर की तलाशी में उसकी डिक्की में मेहफूज के दोनों मोबाइल फोन रखे मिले। पुलिस ने अनहोनी की आशंका के चलते स्कूटर के आसपास के इलाके और तालाब के किनारे भी छानबीन की, लेकिन टीटीई का कुछ भी पता नहीं चल सका। टीआइ के मुताबिक दोपहर ढाई बजे कोहेफिजा तिराहा के पास वीआइपी रोड किनारे बड़े तालाब में किसी का शव पड़े होने की सूचना मिली। शव बाहर निकाले जाने पर मृतक की पहचान मेहफूज अली के रूप में हुई। तलाशी के दौरान स्कूटर और कपड़ों से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मेहफूज पर कुछ लोगों का कर्जा था। इस बात को लेकर वह तनाव में रहते थे। शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद मेहफूज का शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Lalit Katariya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags