भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि! राजधानी के पिपलानी इलाके में स्‍थित जंबूरी मैदान में बुधवार दोपहर में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को आशंका है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को मरचुरी में रखवाया है। फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पिपलानी के थाना प्रभारी अजय नायर के मुताबिक बुधवार दोपहर में 12 बजे के करीब जंबूरी मैदान में लोगों ने एक युवक का शव देखा था, उसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस को शव से थोड़ी दूरी पर सेनिटाइजर की खाली बोतल मिली है। शव के गले पर निशान भी मिले हैं। मृतक के पास से ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान की जा सके। मृतक की उम्र 40 वर्ष के करीब लग रही है।

दो की ट्रेन से टकराने से मौत

मिसरोद पुलिस के मुताबिक श्रीकृष्णपुरम कॉलोनी के पीछे से बुधवार शाम रेलवे ट्रैक से एक युवक का शव बरामद किया गया है। ट्रेन से टकराने से उसका शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया है। लिहाजा उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। इधर, छोला मंदिर पुलिस ने बुधवार सुबह भानपुर ब्रिज के नीचे ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। ट्रेन की चपेट में आने से उसके दोनों पैर कट गए थे। उसे एंबुलेंस अस्पताल लेकर पहुंची, वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close