Bhopal Crime News:भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। शाहजहांनाबाद थाना इलाके के वाजपेयी नगर में सोमवार रात एक महिला को गोली मार दी गई थी। महिला एक वर्ष पहले हुई अपने छोटे भाई अजय की हत्या के मामले में चश्मदीद गवाह है। उसे कई दिनों से अदालत में गवाही नहीं देने के लिए धमकियां भी मिल रही थीं। हालांकि फरियादी महिला के खिलाफ भी पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं। महिला की हालत अब खतरे से बाहर बताई गई है। पुलिस दो महिलाओं सहित चार लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का केस दर्ज मामले की जांच कर रही है। सभी आराेपित अपने घराें से लापता हाे गए हैं।

शाहजहांनाबाद थाना प्रभारी जहीर खान ने बताया कि वाजपेयी नगर मल्टी में रहने वाली प्रीति चौधरी (28) किराने की दुकान चलाती हैं। प्रीति सोमवार रात को वह घर से कुछ दूरी पर रहने वाली अपनी भाभी के घर खाना खाने गई थी। खाना खाने के बाद रात 11:30 बजे वह अपने घर लौट रही थी। अभी वह करीब 10 मीटर तक चली थी, तभी रूपेश उर्फ फुफु, फुफू की मां और बहन के अलावा अरुणसिंह उर्फ खुजाल ने उसका रास्ता रोक लिया। महिलाओं ने प्रीति के बाल पकड़कर मारपीट करना शुरू कर दी थी। इस दौरान रूपेश ने प्रीति काे कट्टे से गाेली मार दी थी। गोली उसके दाएं हाथ की बांह में धंस गई थी। हमीदिया अस्पताल में भर्ती प्रीति की सेहत अब खतरे से बाहर है। सीएसपी नागेंद्र पटेरिया का कहना है कि पहले आराेपित फरियादी के माेहल्ले में रहते थे, लेकिन अजय की हत्या के बाद वे लाेग घर खाली करके दूसरे स्थान पर रहने लगे हैं। सभी अपने घराें से गायब हाे गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है। इस मामले के आराेपित रूपेश काे भी पहले पैर में गाेली लग चुकी है, तब रूपेश ने प्रीति चौधरी और उसके परिवार के लाेगाें पर केस दर्ज कराया था। मामले की जांच की जा रही है। गाेली चलने संबंधी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

एक साल पहले हुई थी प्रीति के छोटे भाई अजय कनाडे उर्फ चोटी की हत्या

टीआइ खान ने बताया कि 14 अगस्त 2020 की रात करीब 10 बजे अजय कनाडे उर्फ चोटी की शौर्य परिसर गेट के पास 12 लोगों ने हत्या कर दी थी। मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है। घटना के बाद से ही दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही है। प्रीति चौधरी के खिलाफ भी पांच केस दर्ज हैं। प्रीति की शिकायत के आधार पर आरोपिताें के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local