भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। ऐशबाग थाना इलाके के बाग उमराव दूल्हा में घर के सामने गाड़ी करने को लेकर देा पड़ोसियों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर एक परिवार के तीन लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। इस दौरान पथराव भी होने से पत्थर लगने से एक किशोर घायल हो गया। पुलिस ने शिकायत मिलने पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ऐशबाग थाना इलाके में एक कपड़ा कारोबारी की गाड़ी पार्क करने को लेकर जमकर विवाद हुआ। ऐशबाग थाना पुलिस के मुताबिक घटना के बाद दोनों में पहले समझौता हो गया, लेकिन अगले दिन एक पक्ष ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक बाग उमराव दूल्हा निवासी 41 वर्षीय फारुख अहमद ने शिकायत दर्ज कराई है। उसमें बताया कि वह घर पर ही अपनी कपड़ों की दुकान चलाता है। उसके पड़ोस में मोहम्मद साबिर, मीनू और सानिब रहते हैं। 16 अगस्त की शाम को साबिर ने अपनी गाड़ी फारुख के घर के ठीक सामने खड़ी कर दी। इससे फारुख की दुकान में ग्राहकों के आने–जाने में परेशानी हो रही थी। फारुख ने साबिर को गाड़ी हटाने के लिए बोला तो वह विवाद करने लगा।

बात बढ़ने पर झगड़े में साबिर के साथ उसकी पत्नी मीनू और भाई सानिब भी शामिल हो गए। उन लोगों ने मारपीट करने के साथ ही पथराव करना भी शुरू कर दिया। पत्थर लगने से फारुख का 17 साल का बेटा घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन तब मोहल्ले के लोगों द्वारा समझाइश देने पर किसी भी पक्ष ने शिकायत नहीं कराई थी। अगले दिन फारुख अहमद ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मोहम्मद साबिर, मीनू एवं सानिब के खिलाफ मारपीट, पथराव करने का केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों को नोटिस जारी किया है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close