भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि! शादियों का सीजन शुरू होने के साथ शहर में चोर गिरोह फिर सक्रिय हो गया है। मैरिज गार्डन में होने वाली शादियों पर शातिर चोर गिरोह की नजर है। दो दिनों में कोहेफिजा और गोविंदपुरा इलाके में मैरिज गार्डन से करीब एक लाख का सामान चुराया गया है, लेकिन पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज के अलावा इन चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में एफआइआर दर्ज कर ली है।

पुलिस के मुताबिक कोहेफिजा में तारिक मशरूर कारोबारी की बेटी की फारसीजन मैरिज गार्डन में शादी थी, जहां दुल्हन ने फोटो खिंचाने के लिए कुर्सी पर बैग रख दिया था। उसी दौरान अज्ञात चोर उनके बैग से आइफोन और दस हजार रुपये चोरी करके ले गया। पुलिस को घटनास्‍थल से एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें चोर नजर आ रहा है।

इसी तरह से गोविंदपुरा इलाके में रेलवे के नर्मदा क्लब फेस में सोने के जेवर से भरा बैग चोरी हो गया। परिवार के सदस्य जगदीश कौर ने पुलिस को बताया कि कार्यक्रम के बाद लगभग 60,000 से अधिक कीमत के सोने-चांदी के जेवर से भरा हुआ बैग रखा हुआ था। कमरे में किसी ने भी प्रवेश नहीं किया था, लेकिन थोड़ी देर बाद बैग लापता हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पड़ताल शुरू कर दी है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close