भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। रानी कमलापति स्टेशन के पास करतार टावर में महिंद्रा फाइनेंस कंपनी के दफ्तर

में एक युवक छुरा लेकर घुस गया। उसने कंपनी के अधिकारियों को धमकाया और छुरा दिखाकर बोला कि छह हत्याओं में शामिल रह चुका हूं। इसी दौरान दफ्तर में मौजूद किसी शख्‍स ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया,, जो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाद में फाइनेंस कंपनी के अधिकारी भी हबीबगंज थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर छुरा लहराने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद वह पुलिस के समक्ष गिड़गिड़ाते अपनी गलती के लिए माफी मांगता नजर आया। पुलिस दोनों पक्षों के लोगों के बयान ले रही है।

जानकारी के मुताबिक करतार टावर में महिंद्रा फाइनेंस कंपनी का स्टेट कार्यालय है। कुछ दिन पहले फाइनेंस कंपनी ने अपने कार्यालय को नर्मदापुरम रोड पर शिफ्ट कर लिया है। उसका सामान शुक्रवार को पहुंचाया जा

रहा था, उसी समय एक युवक लंबा छुरा लेकर कंपनी के दफ्तर में घुस गया। उसने फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर को छुरा निकालकर धमकाया और बोला कि ऐसे सामान लेकर नहीं जा सकते। तुम लोग मुझे जानते नहीं हो। मैं छह मर्डर केस में शामिल रहा हूं। उसने दफ्तर में मौजूद अन्‍य कर्म्रचारियों को भी धमकाया। विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लेकर आई। इसके बाद पुलिस फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर की शिकायत पर आरोपित युवक को अड़ीबाजी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में हबीबगंज के टीआइ मनीष राज सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में विवाद है, फाइनेंस कंपनी का करतार टावर में किराये का आफिस था। उसके मकान मालिक का किराये को लेकर विवाद है। दोनों पक्षों के बयान लिए जा रहे हैं।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close