भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। शादी के काफी समय बाद भी बच्चे नहीं होने पर एक महिला के साथ पति और उसके सास-ससुर ने अमानवीय बर्ताव किया। साजिश के तहत पहले तो महिला का पति उसे लेकर अपनी मौसी के घर पहुंचा। यहां पर महिला को मौसेरे देवर के कमरे में भेज दिया गया। विरोध करने पर महिला के पति ने पलंग से उसके हाथ-पैर बांध दिए। इस तरह महिला के साथ मौसेरे देवर ने छह दिन तक दुष्कर्म किया। घटना के दौरान पति कमरे में मौजूद रहता था। वह महिला को बदनाम करने की धमकी देकर घटनाक्रम के फोटो भी खींच लेता था। शिकायत के आधार पर मंगलवार रात को गुनगा थाना पुलिस ने देवर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है, जबकि पति की मौसी, पति, सास, ससुर के खिलाफ दुष्कर्म की साजिश रचने का आरोपित बनाया है।

गुनगा थाना प्रभारी रमेश राय ने बताया कि कालापीपल थाने के एक गांव में रहने वाली 21 वर्षीय महिला की शिकायत पर दुष्कर्म, दुष्कर्म की साजिश रचने का केस दर्ज किया है। महिला ने शिकायत में पुलिस को बताया कि उसका पति 21 जुलाई को उसे गुनगा थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली अपनी मौसी के घर लेकर आया था। रात के समय उसकी मौसी ने उसे अपने बेटे के कमरे में धक्का देकर दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। कमरे में देवर के अलावा उसका पति भी मौजूद था। देवर ने उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू की तो उसने विरोध किया। इस पर पति ने उसके हाथ-पैर पलंग से बांध दिए। इसके बाद देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और कमरे में मौजूद पति घटनाक्रम के फोटो खींचता रहा। यह सिलसिला 26 जुलाई तक चला।

सास-ससुर ने भी खामोश रहने को कहा

पति उसे लेकर कालापीपल स्थित घर पहुंचा। रास्ते में वह पत्नी को धमकाता रहा कि यदि घटना के बारे में किसी को कुच बताया तो वह उसके अश्लील फोटो वायरल कर देगा। घर पहुंचकर बहू ने सास-ससुर को घटना के बारे में बताया। इस पर सास-ससुर ने भी उसे डपटते हुए खामोश रहने को कह दिया था।

अश्लील फोटो चाचा को भेजे

महिला ने शिकायत में बताया कि किसी तरह उसने पति के मोबाइल फोन में मौजूद अश्लील फोटो अपने मोबाइल फोन में फारवर्ड कर लिए। इसके बाद फोटो अपने चाचा को भेज दिया और फोन पर घटना के बारे में बताया। इसके बाद मायके के लोग आकर उसे अपने साथ ले गए। इसके बाद कालापीपल थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई। कालापीपल पुलिस ने दुष्कर्म, दुष्कर्म करने की साजिश रचने का केस दर्ज केस डायरी गुनगा थाने भेज दी। गुनगा पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local