Bhopal Crime News: भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि। अशोका गार्डन में एक सैलून की दुकान पर सात वर्षीय मासूम के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। बच्ची को उसके पिता बाल कटवाने लेकर गए थे, जहां दुकान के 21 साल के एक कर्मचारी ने उसके साथ गंदी हरकत की। शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अशोकागार्डन पुलिस के मुताबिक सात वर्षीय बच्ची दूसरी कक्षा में पढ़ती है। रविवार को बच्ची के पिता की छुट्टी थी तो वह उसे बाल कटवाने के लिए अस्सी फीट रोड स्थित एक सैलून पर ले गए थे, जहां 21 साल का जैद्द बाल काट रहा था। बाल कटवाने के बाद पिता बच्ची को लेकर घर आ गए। घर आने पर बच्ची चुप हो गई थी। यह देखकर बच्ची की मां को कुछ शंका हुई तो उससे जोर देकर पूछा। उसने मां को गंदी हरकत के बारे में बताया। यह सुनकर बच्ची को लेकर उसकी मां और पिता सैलून पहुंचे तो बच्ची ने आरोपित जैद को पहचान लिया। इस पर बच्ची के पिता ने पुलिस में शिकायत की।

युवती के वीडियो वायरल करने वाला दतिया से गिरफ्तार

भोपाल । एक युवती की शिकायत पर राज्य साइबर सेल ने उसके दोस्त को दतिया से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने युवती के फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए थे। जब युवती को इस बारे में पता चला तो उसने राज्य साइबर सेल में इस पूरे मामले की लिखित शिकायत की थी। राज्य साइबर सेल के मुताबिक भोपाल की युवती ने शिकायत में बताया था कि दतिया निवासी राहुल अहिरवार 27 वर्षीय से उसकी दोस्ती थी। वह अक्सर साथ घूमने जाते थे। इस दौरान युवती को अहसास हुआ कि राहुल सही युवक नहीं है, तो उसने उससे बातचीत बंद कर दूरी बना ली, लेकिन युवती के व्यवहार में अचानक आए परिवर्तन से राहुल उसे परेशान कर धमकाने लगा कि उसके साथ के कुछ वीडियो उसके पास मौजूद हैं, जिन्हें वह इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। जब युवती डरी नहीं तो उसने इंटाग्राम पर युवती का एक वीडियो अपलोड कर दिया। इसकी शिकायत युवती ने साइबर सेल में की। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच के बाद आरोपित राहुल अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close