Bhopal Crime News: भोपाल,नवदुनिया प्रतिनिधि। कोलार थाना इलाके में जेके अस्पताल के पास शनिवार कोे पुलिस ने लुटेरे को गिरफ्तार किया है। इसकी सूचना पुलिस को खुद फरियादी ने दी थी। आरोपित ने कुछ दिन पहले मंदिर से पैदल घर जा रही महिला से मोबाइल लूट लिया था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर लूट का प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस के मुताबिक 15 मई को दोपहर डेढ़ बजे दानिश कुंज के पास बने मंदिर से पूजा करके पैदल घर जा रही थी। महिला डीके - पांच विरासा हाइट्स के सामने पहुंची थी। जहां वह अपने आफिस के सहकर्मी से मोबाइल पर बातचीत कर रही थी। तभी एक व्यक्ति दौड़ लगाते हुए आया और उनका मोबाइल लूटकर फरार हो गया था। पुलिस ने मामले में आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी। इसी बीच शनिवार को फरियादिया सुषमा ठाकुर ने बताया कि उनसे मोबाइल लूटने वाला आरोपित जेके अस्पताल के पास से पैदल जा रहा है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी की तो आरोपित भागने लगा। हालांकि बाद में पुलिस टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान बंजारी निवासी 21 वर्षीय दीपक पिता जगदीश जाटव के रूप में बताई है। पुलिस ने उसके कब्जे से लूटा गया मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित दीपक पर चूनाभट्टी और कोलार में कुल नौ प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस उससे अन्य वारदातों में पूछताछ कर रही है।

बुआ ने नाबालिग भतीजे को चाकू से गोदा

भोपाल,नवदुनिया प्रतिनिधि। हनुमानगंज थाना इलाके में शनिवार को बुआ ने अपने नाबालिग भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया। इससे भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि महिला की मां का निधन हो गया था। इस बात पर से उसका अपने भाई से विवाद हो गया था। इसी वजह से बदला लेने के लिए महिला ने भाई के बेटे को चाकू से गोद दिया। वहीं स्वजनों ने घटना की सूचना ुपुलिस को दे दी थी।

पुलिस के मुताबिक काजीकैंप निवासी 47 वर्षीय सानिया पिता सैयद अफसर अली ने थाना पुलिस को बताया कि शनिवार तड़के चार बजे उनकी मां अनीसा का निधन हो गया था। इससे घर में मातम पसरा हुआ था। इसी बीच आसमा परबीन ने झांसी में रहने वाले अपने भाई रोनक अली को फोन कर मां के निधन की सूचना दी। इस दौरान रोनक और आसमा के बीच फोन पर ही विवाद हो गया। मां के निधन पर भाई रोनक नहीं आया। इस वजह से आसमा गुस्से में आ गई। यहां रोनक का 10 वर्षीय बेटा अहान मौजूद था। जिसे देख वह और भड़क गई। इसी बीच सुबह साढ़े छह बजे आसमा परबीन ने धारदार चाकू से अहान पर लगातार वार कर दिए। इससे वह खून से

लहूलुहान हो गया। वहां मौजूद अन्य रिश्तेदारों ने किशोर को बचाया और अस्पताल लेकर पुहंचे। जहां अहान का उपचार शुरू कर दिया गया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ हत्या के प्रयास और बाल अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close