भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन दिन में दूसरी बाद टीला जमालपुरा थाना इलाके में कुख्यात सटोरिए भैया उर्फ कचरा के अड्डे पर छापा मारा। इस दौरान मौके से छह लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से सट्टे का हिसाब किताब और 7400 रुपये नकद बरामद किए गए। पुलिस फरार सटोरिए की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस मुख्‍य आरोपित की सट्टे की कमार्इ से अर्जित संपत्ति का ब्यौरा भी जुटा रही है, ताकि उसे कुर्क किया जा सके।

क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात मुखबिर की सूचना पर टीला जमालपुरा स्थित इंदिरा नगर में सुलभ काम्पलेक्स के पीछे छापा मारा गया था। यहां सटोरिया भैया उर्फ कचरा के साथी सट्टा बुक कर रहे थे। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 15,400 रुपये नकद बरामद किए गए थे। इस दौरान भैया कचरा फरार होने में कामयाब रहा था। पूछताछ में आरोपितों ने पुलिस को बताया कि उन्हें सट्टा बुक करने के लिए प्रतिदिन 300 रुपये मिलते हैं।

उधर, शुक्रवार रात पुलिस को फिर सूचना मिली कि भैया कचरा के गुर्गे अड्डा बदलकर अब मकबरे के पास सट्टा बुक कर रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से छह लोगों को हिरासत में ले लिया। आरोपितों की पहचान टीला जमालपुरा निवासी 27 वर्षीय जुबैर खान, 42 वर्षीय सुरेश वंशकार, 42 वर्षीय नसीर अहमद, 43 वर्षीय इदरीश शेख, 32 वर्षीय रवि ललवानी एवं शाहजहांनाबाद निवासी 32 वर्षीय अमर सिंह के रूप में हुर्इ है। आरोपितों से पूछताछ में पता चला कि गिरोह का सरगना भैया उर्फ कचरा फरारी के दौरान शहर से बाहर रहकर सट्टा चला रहा है। पुलिस को मौके से मिली डायरी में सट्टे का लाखों रुपये का हिसाब किताब भी मिला है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close