भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। छोला मंदिर थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति

के खिलाफ दहेज एक्ट और मुस्लिम महिला विवाह अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। आरोपित पति ने पांच पहले ही पड़ोस में रहने वाली महिला से निकाह किया था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक छोला मंदिर क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसमें बताया कि पड़ोस में रहने वाले रेहान से उसने पांच माह पहले प्रेम विवाह किया था। रेहान की मोबाइल फोन की दुकान है। शादी के कुछ दिन बाद से ही रेहान ने मायके से दहेज लेकर आने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया था। वह उसे शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करने लगा था। बुधवार रात को भी दहेज के मुद्दे पर रेहान ने पत्नी के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दी। शोर शराबा सुनकर महिला की मां, दामाद-बेटी को समझाने पहुंची। सास की समझाइश को दरकिनार करते हुए रेहान ने बीवी से तीन बार तलाक बोलते हुए घर से बाहर निकाल दिया। महिला ने गुरुवार को घटना के बारे में थाने में शिकायत की। जांच के बाद पुलिस ने गुरुवार रात रेहान के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

सौतेले पिता ने विवाहित बेटी से की अश्लील हरकत

भोपाल। छोला मंदिर इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी विवाहित सौतेली बेटी के साथ घर में घुसकर अश्लील हरकत कर दी। छेड़छाड़ का केस दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

छोला मंदिर थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय विवाहित महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी। उसमें बताया कि उसकी मां ने ग्यारह साल पहले उसके पिता को छोड़ दिया था। इसके बाद दूसरी शादी कर ली थी। उसका सौतेला पिता भी उसके घर के पास रहता है। सौतेले पिता को उसके घर आना-जाना लगा रहता था, लेकिन वह उस पर बुरी नीयत रखता था। गुरुवार को उसका पति काम पर गया था। बच्चा कमरे में खेल रहा था, तभी सौतेला पिता घर में अंदर घुस आया और उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। शोर मचाने पर वह भाग गया।

Posted By: Lalit Katariya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags