भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि! राजधानी के देहात के थाने गुनगा में एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता दसवीं कक्षा की छात्रा है। उसने रायसेन के महिला थाने में शून्य पर आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी। घटनास्थल भोपाल के गुनगा इलाके का होने के कारण केस डायरी भोपाल भेजी गई। इस पर पुलिस ने असल कायमी कर मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गुनगा थाना प्रभारी रमेश राय के अनुसार पीड़िता 15 साल की है। वह सांची रायसेन की रहने वाली है। उसकी बहन की शादी गुनगा में हुई है। कुछ दिनों से उसकी बहन की तबीयत खराब थी। बीमार बहन की मदद के लिए वह गुनगा उसके घर पहुंची थी। 12 सितंबर को वह घर पर अकेली थी। इस बीच बहन के पड़ोस में रहने वाला शैतान सिंह, दीपक और लीला किशन लोधी अपने दो साथियों के साथ गणेश उत्सव के लिए चंदा मांगने पहुंचे। उसे घर में अकेला पाकर शैतान और दीपक ने उसे धमकाते हुए उसके साथ गलत काम किया। जबकि तीसरे आरोपित लीला किशन ने इस घटना का वीडियो बना लिया। आरोपित ने यह वीडियो अपने दोस्तों को भी दिखाया है। गुनगा पुलिस के मुताबिक आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से उस मोबाइल को जब्त करने की बात भी कही है।

पुलिस का कहना है कि घटना के समय पीड़िता की बहन को हमीदिया अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। उसी समय किशोरी घर में अकेली थी। घटना के बाद पीड़िता ने अपने सांची, रायसेन स्थित घर पहुंचकर पूरा मामला बताया। इसके बाद उसके पिता ने उसे महिला थाने ले जाकर शिकायत दर्ज कराई। रायसेन पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर गुनगा थाने केस डायरी भेजी। बाद में जब पीड़िता के बयान कराए तो उसने दो युवकों द्वारा दुष्कर्म करना बताया।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local