Bhopal Crime News : भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। बागसेवनिया पुलिस ने बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के पूर्व बीइ छात्र की मौत के बाद उसे जांच में लिया है। बताया जा रहा है कि उसे तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसे कुछ दिन से उल्टी- दस्त होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस के मुताबिक छिंदवाड़ा निवासी 23 वर्षीय प्रफुल्ल बंसोड बीइ (आइटी) पिछली साल ही पास आउट हो गया था, वह बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में पुराने साथियों से मिलने आता- जाता रहता था, वह बीयू के छात्रावास में आकर ही रुकता था। जांच के दौरान सामने आया है कि उसे त्वचा संबंधी रोग था, उसका इलाज के लिए वह दवाएं खा रहा था।उसकी रविवार को छात्रावास में तबीयत बिगड़ी तो उसे साथियों ने एम्स में भर्ती कराया गया था। पुलिस को उसके कमरे से उनकी दवाओं के पर्चे भी बरामद हुए हैं।उसके हार्टअटैक की आशंका भी बन रही है। पुलिस ने प्रफुल्ल का पोस्टमार्टम कराया है, उसकी रिपोर्ट के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

स्वजनों के आने के बाद ही हुआ पोस्टमार्टम

उसकी मृत्यु के बाद छिंदवाड़ा में उसके स्वजनों को सूचना दे दी गइ थी, वह भोपाल आ गए। उनके सामने उसका पोस्टमार्टम किया गया है। पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं से जांच कर रही है, साथी छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है।

स्वजनों से पुरानी हिस्ट्री भी पूछी

पुलिस ने युवा छात्र की मौत के बाद उसके स्वजनों से उसकी बीमारी की हिस्ट्री भी पूछी है,लेकिन ऐसी कोई विशेष बीमारी के बारे में नहीं बताया है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close