भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। खजूरी सड़क थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोलियम डिपो के पास मैदान में एक टैंकर चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी जांघ में चाकू का गहरा घाव था और सिर में भी गंभीर चोट लगी। इस मामले में पुलिस चार संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

खजूरी सड़क थाना के एसआइ इंदर सिंह के मुताबिक रामबाबू उर्फ रामचरण पुत्र सुरजीलाल गुर्जर (30) गांव होड़ा, थाना सुठालिया, जिला राजगढ़ का रहने वाला था। रामबाबू डीजल-पेट्रोल का टैंकर चलाता था। पेट्रोलियम डिपो में आने वाले टैंकरों को प्लांट के अंदर ले जाने और फिर उन्हें प्लांट से बाहर निकालने का काम करता था। यह काम रामबाबू के अलावा पिंटू, राजवीर, देवीसिंह और भंवर सिंह भी करते हैं। शनिवार रात करीब सवा नौ बजे डायल-100 को सूचना मिली थी कि पेट्रोलियम डिपो के पास किसी टैंकर चालक को चाकू मार दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो डिपो के पास मैदान में रामबाबू बेहोश पड़ा मिला। उसके सिर में चोट थी और जांघ में भी चाकू का गहरा घाव लगा था। पुलिस ने उसे उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान कुछ देर बाद ही रामबाबू ने दम तोड़ दिया।

साथ में बैठकर शराब पी रहे थे

प्लांट में सघन जांच के बाद ही टैंकरों को प्रवेश दिया जाता है। इस वजह से टैंकरों की कतार लगी रहती है। समय मिलने पर टैंकर चालक डिपो के पास मैदान में खाना बना लेते हैं। इस दौरान कुछ चालक शराब भी पीते हैं। शनिवार रात को रामबाबू के साथ पिंटू, राजवीर, देवीसिंह और भंवरसिंह वहां शराब पी रहे थे। इस बात का पता चलने पर पुलिस ने चारों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में सभी ने रामबाबू को चाकू मारने की बात से स्पष्ट मना किया है। उनका कहना था कि रामबाबू काफी नशे में था और उन लोगों से और शराब लाने के लिए कह रहा था। साथ ही चाकू निकालकर धमकी दे रहा था कि यदि शराब नहीं लाओगे तो वह खुद को चाकू मार लेगा। इस दौरान वह चाकू लेकर गिर पड़ा और चाकू उसकी जांघ में घुस गया था। अब पुलिस पीएम रिपोर्ट और एफएसएल की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सोमवार को पुलिस मामले में मेडिको लीगल से भी सलाह लेगी।

Posted By: Lalit Katariya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags