Bhopal Crim e News:भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। मां के निधन के बारे में सुनकर भाई नहीं आया और न ही उसने कुछ कहा। इस बात से नाराज बहन ने अपने 10 साल के भतीजे को पर चाकू से 10 से 20 वार कर दिए थे। इस घटना के बाद भतीजे पर हमला करने वाली महिला ने भी अपने हाथ की नस काट ली है। उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि जब तक उसे होश नहीं आता है, तब तक उसकी गिरफ्तारी करना मुश्किल होगा। पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है।

बता दें कि रौनक अली और उनकी पत्नी शाइना अली झांसी में रहते हैं। उनका दस साल का बेटा अहान अली और छोटी बहन आइदा अली हनुमानगंज इलाके में गुरूनानक कालोनी में किराए के घर में अपनी दादी अनीसा बेगम के पास रहते थे। अनीसा के साथ ही रौनक की बहनें आशमा अली और सानिया अली भी रहती हैं। शनिवार तड़के अनीसा बेगम की मौत हो गई। आशमा ने मां के निधन की सूचना भाई रौनक को अली को दी। रौनक ने आने के बारे में कुछ नहीं बताया।इस बात से रौनक की बहन आशमा ने घर में रखे बड़े चाकू से भतीजे अहान अली पर 15 से ज्यादा वार कर उसे घायल कर दिया था। उसे लहुलूहान हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

24 घंटे में बाप और बेटे दोनों के वाहन चोरी

भोपाल। हबीबगंज थाना क्षेत्र में वाहन चोरों ने एक ही परिवार को निशान बना लिया। आरोपित लैब टेक्नीशियन और उनके बेटे की बाइक चोरी कर ले गए, लेकिन पुलिस आरोपितों का पता नहीं लगा सकी। पुलिस के अनुसार शिव नगर कालोनी टीटी नगर निवासी 58 वर्षीय मोहन यादव जेपी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन हैं। रोज की तरह वह शनिवार को भी डयूटी पर गए थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह पार्किंग में स्कूटी खड़ी कर अंदर चले गए, दोपहर करीब डेढ़ बजे लौटे तो देखा कि स्कूटी पार्किंग से नदारद थी। बता दें कि 11 मई को मोहन यादव के बेटा एकलव्य यादव बाघंबरी मंदिर जेपी अस्पताल के पीछे अपने दोस्त की शादी में शामिल होने गया था। थोड़ी देर बाद जब वह वापस लौटा तो उसने देखा कि उसकी बाइक चोरी हो गई।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close