भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी के पाश इलाके चूनाभट्टी में देर रात कानफोड़ू संगीत और शोरशराबा की आवाज से आसपास के लोगों को काफी परेशानी हुई। इसके कारण एक रहवासी ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने देर रात में ही होटल में छापा मारा, जहां कुछ युवा जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे। पार्टी के दौरान युवक-युवतियां शराब के जाम से जाम टकरा रहे थे। इस पर पुलिस ने पार्टी को बंद कराया और सभी लोगों को थाने लाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारी को इस होटल का लाइसेंस निरस्त करने के लिए पत्र लिखेंगे।

चूनाभट्टी थाने के टीआइ ज्ञान सिंह के मुताबिक सूचना मिली थी कि चूनाभट्टी मार्ग पर बाटम बार देर रात खुला हुआ है। वहां कुछ युवा एकत्रित होकर पार्टी कर रहे है। शराब की पार्टी चल रही है और तेज आवाज में डीजे बज रहा है। इस पर आला अधिकारियों को सूचना देने के बाद रात्रि गश्त पर मौजूद पुलिस ने बार में दबिश दी। जहां पर करीब 50 लोग मौजूद थे। एक टेबल पर केक रखा था। तेज आवाज में डीजे बज रहा था, अधिकांश लोग संगीत पर नाच रहे थे। कुछ लोग शराब पी रहे थे। यह देखकर तत्काल पार्टी को बंद कराया गया और सभी लोगों को थाने लाया गया। पार्टी करने वाले लोगों को जांच कराई गई। उसके अलावा होटल संचालक समेत वहां के कर्मचारियों पर आबकारी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की है।

होटल प्रबंधक समेत कर्मचारियों को बनाया आरोपित

पुलिस ने होटल मैनेजर अब्दुल जलील के अलावा विनोद डोंगरे, अनिल, हर्षित धारवाल और राहुल कुमार को आरोपित बनाया है। इसमें अब्दुल जलील बार का मैनेजर है और बाकी कर्मचारी बताए गए हैं।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close