Bhopal Crime News: भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। जहांगीराबाद थाना इलाके में स्थित रविदास कॉलोनी में सोमवार दोपहर को तीन भाईयों ने मिलकर विघुत विभाग की टीम के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपितों ने शासकीय कर्मचारियों को दोबारा नजर आने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। मामले में पुलिस ने सहायक प्रबंधक की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा सहित झूमाझटकी, मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की रसूखदारी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एफआइआर दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपितों की अभी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।

पुलिस के अनुसार महेंद्र चौधरी मध्य विघुतत क्षेत्र के सहायक प्रबंधक हैं। रविदास कॉलोनी में अच्छे कुरैशी का परिवार रहता है। उनका बिजली बिल बकाया था। जिसकी वसूली के लिए टीम रविवार को उनके घर पहुंची थी। जहां अच्छे के बेटे दानिश और उसके दो भाईयों ने मिलकर बिजली विभाग की टीम को देखकर अभद्रता शुरु कर दी। बिल देने से साफ इनकार कर दिया, जब टीम ने कनेक्शन काटने की बात कही तो आरोपितों ने उनके साथ में बदसलूकी करते हुए हथियार निकाल लिए। इतना ही नहीं सहायक प्रबंधक सहित अन्य कर्मचारियों के साथ झूमाझटकी कर मारपीट कर दी गई। बचाव में टीम को मौके से भागना पड़ा। आरोपितों ने टीम को खदेड़ने के बाद धमकी दी कि दोबारा नजर आए तो जान से मार देंगे। जिसके बाद में महेंद्र चौधरी ने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा

दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द उन्हें दबोच लिया जाएगा।

आरोपित को बचाने दबाव

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पुलिस पर आरोपित पक्ष पर कार्रवाई नहीं करने का दबाव है। पुलिस को घटना के बाद एक राजनेता ने गिरफ्तारा करने से रोक दिया था।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local