भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। रंगो के त्योहार होली पर सुबह-सुबह संत हिरदाराम नगर में एक दूध डेयरी पर चोरी की वारदात हो गई। दो चोर दूध डेयरी में घुसे और दूध डेयरी संचालक को बातों में उलझा कर बैग में रखे 10 हज़ार रुपये चुरा कर गायब हो गए। संयोग से दूध डेयरी पर सीसीटीवी कैमरे लगे थे। चोरों के चेहरे कैमरे में कैद हो गए पुलिस फुटेज देखने के बाद सक्रिय हो गई। वारदात के करीब दो, ढाई घंटे के बाद पुलिस ने चोरों को हिरासत में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कालका चौक के पास मोहन सिंह मीणा की सिमरन दूध डेरी है। मीणा सुबह करीब 5:30 बजे दूध वितरण के लिए दुकान पर पहुंचे थे। वह दूध के पैकेट गिन रहे थे उसी समय दो युवक दुकान पर आए और बातों में उलझा कर वहां रखें बैग में से रुपए चुरा लिए कुछ देर बाद ही जब मीणा ने बैग में से वह खोला तो उसमें से करीब 10 हज़ार रुपये गायब थे। बेग खुला हुआ था। दूध डेयरी में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। मीणा ने सीसीटीवी के फुटेज देखे तो वह हैरान रह गए बदमाश इधर उधर देखते हुए बैग में से रुपए चुरा रहे थे। मीणा ने तत्काल चोरी की सूचना बैरागढ़ थाना पुलिस में दी पुलिस ने उसी समय घेराबंदी कर चोरों की तलाश शुरू कर दी।

गांधीनगर थाने के पास से पकड़े गए नाबालिग चोर

पुलिस के अनुसार सुबह के समय लॉकडाउन लगा हुआ था इसलिए सड़क पर आवाजाही कम थी। जगह-जगह चेकिंग प्वाइंट भी लगे हुए थे, पुलिस ने इसी आधार पर अपने स्टाफ से पूछताछ की तो पता चला कि दो युवक सीटीओ छोर से होते हुए गांधी नगर की तरफ गए हैं। एएसआई सुरेंद्र कुमार ने बताया कि चोरों को गांधीनगर थाने के निकट से हिरासत में लिया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है उनकी उम्र कम है संभवत है दोनों नाबालिग हैं। आरोपितों से हाल के दिनों में हुई दूसरी वारदातों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Lalit Katariya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags