भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। हबीबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ई-4, अरेरा कॉलोनी में रहने वाले एक किराना व्यापारी के घर के ताले तोड़कर अज्ञात आरोपित समान समेटकर ले गए। इसके अलावा घर में रखे एक लाख पांच हजार रुपये की नकदी भी उठाकर ले गए। व्यापारी चार घंटे बाद घर लौटे तो चोरी का पता चला। उनकी शिकायत पर हबीबगंज पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

हबीबगंज पुलिस के अनुसार २३ वर्षीय रवि खंडेलवाल किराना व्यापारी हैं। सोमवार सुबह करीब 11 बजे वह घर में एक लाख पांच हजार रुपए छोड़कर काम से चले गए। दोपहर तीन बजे लौटे तो घर का ताला टूटा था। अंदर जाकर देखा तो रकम से भरा बैग गायब था। इसकी शिकायत उन्होंने हबीबगंज पुलिस से की और केस दर्ज करवाया। एसआइ शुभम पांडे ने बताया कि चोरी के आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तारी की जाएगी।

पीड़ित को करीबियों पर शक

इस चोरी में पीड़ित व्यापारी को अपने करीबियों पर शंका हो रही है। उनका कहना है कि वह ताला लगाकर सिर्फ पांच घंटे बाद घर लौटे और इस दौरान किसी ने घर से कीमती सामान चुरा लिया। उन्होंने पुलिस को कुछ संदेहियों के नाम भी बताए हैं।

बाइक पर रखा बैग चोरी, दो मंगलसूत्र रखे थे

इधर, रातीबड़ में एक महिला का बैग चोरी हो गया है। वह रास्ते में कुछ देर के लिए दुकान पर से सामान खरीदने रूकी थी। इस दौरान उनका किसी अज्ञात आरोपित ने उनको बैग चुरा लिया। उनकी शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार सूरज नगर की रहने वाली रीना सराठे (32) अपने पति कैलाश के साथ बाइक 24 अक्टूबर को अपने एक परिचित के घर जा रही थीं। रास्ते में वह सामान लेने के लिए रूक गए। जहां उनका बैग बाइक पर टंगा था। वह दुकान पर सामान लेने लगे। इस दौरान अज्ञात आरोपित आया और उनकी बाइक पर टंगा बैग लेकर फरार हो गया। जब दंपती वापस आए तो देखा बैग गायब है। उसमें दो मंगलसूत्र सोने के रखे थे। उसकी कीमत करीब एक लाख रूपये बताई गई है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local