Bhopal News: भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। अरेरा हिल्स इलाके में रहने वाले एक साढ़े तीन साल के मासूम को चोट लगने से मौत हो गई। वह रविवार दुर्गा पंडाल में आरती करने के लिए दौड़ते आ रहा था। इससे उसका पैर फिसला और वह गिर गया। उसके सिर के पीछे पत्थर की फर्सी लगी। इसके वह बेसुध हो गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया। उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। बच्चे के परिजन इस घटना से बेहद दुखी है।

जानकारी के मुताबिक भीमनगर अरेरा हिल्स निवासी विजय स्वामी बच्चों के साथ रहते है। उनका परिवार भीमनगर में दुर्गा माता के महोत्सव में था। बुधवार रात को दुर्गा मां की आरती की तैयारी चल रही थी। सभी लोग आना-जाना कर रहे थे। इसी दौरान विजय का छोटा बेटा आदी भी आरती में शामिल होने के लिए दौड़ता हुआ आ रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसला और उसका सिर पत्थर की फर्सी पर लगा। इसके उसके सिर में गंभीर चोट लगी। वह चोट लगने के बाद बेसुध हो गया। उसके परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर उसे डॉक्टरों ने चेक कर मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को नहीं मिली सूचना

बच्चे की मौत के बाद उसके परिजन उसे लेकर घर आ गए और सुबह उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे। तभी पुलिस को इसकी जानकारी मिली गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया और बच्‍चे के शव का पोस्टमार्टम कराने को लेकर कार्रवाई शुरू की। लेकिन परिवार वाले पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं हो रहे थे। बाद में पुलिस ने पीएम नहीं कराया और बच्‍चे का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close