Bhopal Crime News: भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। मिसरोद इलाके में एक महिला ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस की शुरुआती जांच में पति से विवाद के बाद यह कदम उठाने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। हालांकि परिजनों के बयान के बाद कारण और ज्यादा स्पष्ट हो जाएगा।

मिसरोद थाना के एएसआई जीपी जोशी के मुताबिक दीप मोहनी कालोनी इंडस टाउन रतनपुर रोड मिसरोद निवासी रितु धाकड़ धाकड़ (35) गृहणी थी। वह अपने पति और सात और आठ साल के दो बच्चों के साथ रहती थी। मूलत: यह परिवार बाड़ी बरेली रायसेन जिले का रहने वाला है। शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जब महिला का पति मार्केट से सामान लेकर घर लौटा तो देखा उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। उसने आसपास तलाश की तो उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। आसपास तलाश करने के बाद सूचना मिली कि इंडस टाउन के पीछे रेल पटरी पर एक महिला का शव मिला है। जब मौके पर जाकर देखा तो वह उनकी पत्नी थी। इसके बाद से महिला के पति की तबीयत बिगड़ गई। पुलिस ने उनकी हालत को देखते हुए, उनके बयान दर्ज नहीं किए हैं। एसआइ जीपी जोशी का कहना है कि परिजनों के बयान के बाद स्थिति और ज्यादा स्पष्ट हो जाएगी। आसपास पूछताछ मेंं पति और पत्नी में विवाद की बात सामने आ रही है।

चार दिन में दूसरा मामला:

पारिवारिक कलह में चार दिन में यह दूसरा मामला सामने आया है, जब पारिवारिक कलह में आकर महिला ने जान दे दी है। इससे पहले गुरुवार को अशोका गार्डन वर्षा राउत नाम की महिला ने अपनी तीन साल की बेटी के साथ पति से विवाद के यह कदम उठाया था। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close