भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी के छोला मंदिर इलाके में एक घर में टाइल्स लगाने का काम कर रहे मिस्त्री ने घर मालिक की 17 वर्ष की बेटी से अश्लील हरकत कर दी। किशोरी द्वारा शोर मचाने पर मिस्त्री मौके से भाग निकला। किशोरी ने घटना के बारे में स्वजन को बताया। इसके बाद मामला थाने पहुंचा। पुलिस ने छेड़छाड़, पोक्‍सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

छोला मंदिर थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी 12वीं में पढ़ती है। उसके घर में फर्श पर टाइल्स लगाने का काम चल रहा है। टाइल्स लगाने का काम छोला मंदिर क्षेत्र में रहने वाला भुजबल अहिरवार नामक मिस्‍त्री कर रहा था। सोमवार शाम को किशोरी के स्वजन बाहर गए थे। वह घर में अकेली थी। शाम के समय अचानक बिजली गुल हो गई। अंधेरा देखते हुए भुजबल ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपित भाग निकला। स्वजन के घर आने पर किशोरी ने घटना के बारे में बताया। इसके बाद वे किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

कोहेफिजा में महिला को छेड़ा

उधर, कोहेफिजा थाना पुलिस ने क्षेत्र में रहने वाली 36 वर्षीय विवाहित महिला की शिकायत पर मोहल्ले में रहने वाले शाहरुख नाम के युवक के खिलाफ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील इशारे करने का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने शिकायत में बताया कि शाहरुख काफी दिनों से उसका पीछा कर रहा है। इसके अलावा वह अश्लील इशारे भी करता है। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close