भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। राज्य साइबर सेल से एक युवती की शिकायत पर त्‍वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को दतिया से गिरफ्तार किया है। आरोपित अतीत में युवती का दोस्‍त रहा था और उसने युवती के कुछ निजी पलों के फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए थे। जब युवती को इसके बारे में पता चला तो उसने राज्य साइबर सेल में इस पूरे मामले की लिखित शिकायत कर मामला बताया था। इस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामले में एफआइआर दज कर आरोपित की तलाश तेज की और उसे दतिया से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित अतीत में भोपाल में रहता था, जिसकी युवती के साथ प्रगाढ़ता थी।

राज्य साइबर सेल के मुताबिक भोपाल की युवती ने शिकायत की थी कि दतिया निवासी राहुल अहिरवार (27 वर्ष) के साथ उसकी दोस्ती थी। दोनों एकसाथ घूमने भी गए थे। इस दौरान युवती को अहसास हुआ कि राहुल अहिरवार सही युवक नहीं है तो उसने उनसे बातचीत बंद कर दूरी बना ली थी। लेकिन बाद में युवक ने युवती को धमकी

दी कि युवती के कुछ निजी वीडियो उसके पास हैं, जिनको वह इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। जब युवती डरी नहीं तो उसने इंटाग्राम पर युवती का एक वीडियो अपलोड कर दिया। इस युवती ने साइबर सेल में शिकायत की। इस पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए तकनीकी जांच के बाद आरोपित राहुल अहिरवार को दतिया से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने बताया कि युवती ने उससे सारे संबंध खत्म कर दिए, जबकि उसने कई वादे किए थे। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर यह पता करने की कोशिश कर रही है कि उसने इस तरह से और भी युवतियों को शिकार तो नहीं बनाया है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close