भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। राजधानी के छोला मंदिर थाना इलाके में रहने वाले एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश की। उसे गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से युवक के होश में नहीं आने के कारण उसके बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं। उधर स्वजन का आरोप है कि युवक ने मोहल्‍ले में रहने वाली दो सगी बहनों द्वारा ब्लैकमेल करने से परेशान होकर इस तरह का कदम उठाया है। युवक द्वारा दो पन्ने का सुसाइड नोट लिखने की भी बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छोला मंदिर थाना पुलिस के मुताबिक कल्याण नगर निवासी 26 वर्षीय बंटी सेन पुत्र कामता प्रसाद सेन हमीदिया अस्पताल में सुरक्षा कर्मी है। बुधवार सुबह काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं निकला, तो स्वजन उसके कमरे में पहुंचे। उन्‍होंने देखा कि बंटी बेसुध था। उसे हमीदिया अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया। स्वजन का दावा है कि बंटी के बिस्तर पर उसके द्वारा लिखा गया दो पन्‍नों का सुसाइड नोट भी मिला है। उसमें पड़ोस में रहने वाली दो बहनों द्वारा उसे ब्लैकमेल करने के कारण खुदकुशी का कदम उठाने की बात लिखी है।

माता-पिता से मांफी मांगी

सुसाइड नोट में बंटी ने माता-पिता से माफी मांगते हुए लिखा है कि वह तनाव नहीं झेल पा रहा है। न तो वह उसे चैन से जीने दे रही हैं और न ही मरने दे रही हैं। उन्हें छोड़ना मत। उसने और उसकी बहन ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। दोनों मुझे काफी समय से ब्लैकमेल कर रही हैं। वो धमकी देती है कि मेरे पिता के पास बहुत पैसा है। तू और तेरे घर वाले मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। मैं एक लड़की हूं और डाक्टर भी। पैसे देकर तेरे को दुष्कर्म के मामले में जेल में सड़ाऊंगी। इस मामले में छोला मंदिर थाना प्रभारी राजेश तिवारी ने बताया कि बंटी के स्वजन अभी शिकायत लेकर नहीं आए हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल गई थी, लेकिन वह बयान देने की स्थिति में नहीं है।

Posted By: Ravindra Soni

Mp
Mp
 
google News
google News