भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। टीटी नगर इलाके में दिल्ली से ट्रेनिंग के भोपाल पहुंची एक युवती के साथ कार सवार दो लोगों ने गुरुवार को छेड़खानी कर दी। आरोपित खुद को पुलिसकर्मी बता रहे थे। उन्होंने युवती को जबरन कार में बिठाने की कोशिश भी की। युवती के दो साथियों ने विरोध किया तो आरोपित झूमाझटकी कर फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। वे पुलिसकर्मी नहीं है। आरोपितों का कहना है कि वह नशे में थे। टीटी नगर थाने के एएसआई गणपत सिंह ने अनुसार 21 वर्षीय युवती नई दिल्ली की रहने वाली है। टीटी नगर स्थित नाट्य विद्यालय में भरत नाट्यम की ट्रेनिंग लेने के लिए वह जुलाई 2019 से भोपाल में है। गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे युवती अपने दो दोस्तों के साथ डिपो चौराहा पर काम से गई थी। वहां एक कार (एमपी 04 सीएस 7286) में सवार दो युवक आए।

आरोपितों ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए कहा की शहर में धारा 144 लगी है। यहां कैसे घूम रही हो। उनमें से एक बोला कि कार में बैठो, थाने लेकर चलना है। युवती ने विरोध किया तो आरोपितों ने कार से उतरकर अभद्रता शुरू कर दी। पीड़िता के दोस्तों ने विरोध किया तो उनके साथ बदमाशों ने झूमाझटकी कर दी। इसी बीच वहां टीटी नगर थाने की चार्ली पहुंच गई। उसे देखकर कार सवार आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने कार के नंबर से आरोपितों की पहचान कर ली है। कार सिद्धार्थ लेकसिटी रायसेन रोड निवासी शरद वाजपेयी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ : टीटी नगर में नौवीं की छात्रा से अश्लील हरकत का मामला सामने आया है। वह गुरुवार को कोचिंग से लौट रही थी, तब आरोपित ने रास्ते में उसके साथ अश्लील हरकत की। आरोपित सिराज मालिक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network