भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। बैरागढ़ सिविल अस्पताल को डेडीकेटेड कोविड अस्पताल बनाने के लिए काम तो शुरू हो गया है लेकिन काम इतना मंद गति से चल रहा है कि अभी कम से कम 20 दिन का समय और लगेगा। विधायक रामेश्वर शर्मा ने 10 मई तक काम ना होने पर 11 मई को धरने की चेतावनी दी थी।

विधायक रामेश्वर शर्मा चाहते हैं कि कोविड केयर सेंटर का काम जल्द से जल्द पूरा हो जाए। उन्होंने सिविल अस्पताल के एक हिस्से में कोविड सेंटर बनाने के लिए ऑक्सीजन लाइन बिछाने की मांग की थी तथा इसके लिए अपनी विधायक निधि से धनराशि देने की पेशकश की थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि 10 मई तक काम ना हुआ तो वे 11 मई को धरना देंगे हालांकि काम शुरू हो गया है। ऑक्सीजन लाइन बिछाई जा रही है, लेकिन इंटरनेट मीडिया पर विधायक ओर उनके समर्थकों से लोग पूछ रहे हैं कि धरना कब दे रहे हैं। कांग्रेस नेता भरत आसवानी ओर हरीश मेहरचंदानी ने कहा है कि कोविड सेंटर तो अभी तक बना नहीं है इसलिए विधायक को धरना देना चाहिए इंटरनेट मीडिया पर इस तरह के कई कमेंट आ रहे हैं।

बिनवानी से भी पूछा रहा जा रहा है कब देंगे इस्तीफा

भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष हरीश बिनवानी ने विधायक रामेश्वर शर्मा की मांग का समर्थन करते हुए इंटरनेट वीडियो पर कमेंट किया था कि यदि शासन 10 मई तक सेंटर नहीं बनाता है तो वह 11 मई को इस्तीफा दे देंगे। उनके कमेंट को इंटरनेट मीडिया पर कांग्रेस नेता वायरल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि इस्तीफा कब दे रहे हो। बिनवानी का कहना है कि चूंकि अस्पताल में कोविड केयर सेंटर का काम शुरू हो गया इसलिए इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं है। भाजपा नेता महेश खटवानी पहला है कि सरकारी काम में कुछ विलंब होता है लेकिन अब काम शुरू हो गया इसलिए यह तय है कि यहां जल्दी कोरोना। संक्रमित मरीजों को भर्ती किया जाएगा उनका इलाज भी होगा इसलिए किसी को भी धरना प्रदर्शन की जरूरत नहीं है।

Posted By: Lalit Katariya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags