Bhopal News: भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। राजधानी भोपाल की बैरसिया जनपद पंचायत की नवनिर्वाचित अध्यक्ष ,उपाध्यक्ष और सभी जनपद सदस्यों का शनिवार को जनपद सभागृह में शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया। जनपद सीईओ दिलीप जैन ने नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष लता कुबेर सिंह गुर्जर उपाध्यक्ष किंता गुर्जर और सभी जनपद सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर बैरसिया विधायक विष्णु खत्री, पूर्व विधायक भक्तपाल सिंह, भाजपा जिला ग्रामीण अध्यक्ष केदार मंडलोई, पूर्व उपाध्यक्ष राजमल गुप्ता और वरिष्ठ भाजपा नेता गोविंद राम गुर्जर सहित सैकड़ों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता और बैरसिया नगर के आम जन मौजूद रहे। शनिवार को जिन जनपद अध्यक्ष लता कुबेर सिंह गुर्जर ने जनपद अध्यक्ष की शपथ ली। उनकी सास पूर्व में जनपद अध्यक्ष रह चुकी हैं अब लता कुबेर सिंह गुर्जर अपनी सास की विरासत को संभालेंगी।

विकास किया इसलिए हमको बहुमत मिला : विधायक खत्री

शपथ मैं मौजूद विधायक विष्णु खत्री ने कहा कि हमारी सरकारों ने समाज के अंतिम छोर पर मौजूद व्यक्ति के विकास और कल्याण के लिए कार्य किया है और शहर हो या गांव, चौतरफा विकास किया है यही वजह है कि हमकों इतना स्पष्ट बहुमत मिला है। बैरसिया विधानसभा में चाहे नगर हो या फिर गांव हो या फिर जनपद या फिर जिला, हर तरफ भाजपा ने क्लीन स्वीप किया है और हम 2023 में बैरसिया विधानसभा सहित मध्य प्रदेश में भाजपा को जिताएंगे और अपनी सरकार बनाएंगे उसके अलावा 2024 में भी केंद्र में मोदी की सरकार बनेगी।

जनपद क्षेत्र के प्रत्येक गांव गली मोहल्ले तक विकास करेंगे: कुबेर गुर्जर

कार्यक्रम में मौजूद जनपद अध्यक्ष लता गुर्जर के पति और भारतीय जनता पार्टी के जिला ग्रामीण महामंत्री कुबेर सिंह गुर्जर ने कहा कि जिस प्रकार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्‍व में बैरसिया विधायक विष्णु खत्री ने बैरसिया क्षेत्र में विकास की गंगा बहाई हैं उसी क्रम को जारी रखते हुए हम जनपद पंचायत बैरसिया के प्रत्येक गांव ,गली, मोहल्ले और अंतिम छोर पर मौजूद व्यक्ति को शासन की योजनाओं का लाभ दिलाएंगे। शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के क्षेत्र में कार्य करेंगे ।महिलाओं और बालिकाओं के लिए भी विशेष कार्यक्रम चलाएंगे। लोगों को आवास योजना का लाभ भी दिलवाएंगे।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close