भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। राजधानी भोपाल में चल रही तीनदिवसीय आइएएस सर्विस मीट का आज अंतिम दिन है। इस सर्विस मीट में आइएएस अधिकारीगण और उनके स्‍वजन विभिन्‍न तरह की खेलकूद, सांस्‍कृतिक गतिविधियों का आयोजन करते हुए एंजॉय कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सर्विस मीट के अंतिम दिन फन एक्‍टिविटीज की शुरुआत राजधानी की बड़ी झील पर वोट रेस से हुई।

इसके सुबह आठ बजे से पहले ही आइएएस अफसर और उनके स्‍वजन बोट क्‍लब पर पहुंच गए। दो सौ मीटर की इस बोट रेस में पांच टीमों ने हिस्‍सा लिया। बाकी लोगों ने बोट पर खड़े होकर टीमों का उत्‍साहवर्धन किया।

यह बोट रेस डीबी पाटिल, आरव पाटिल, रुची श्रीवास्तव, धनंजय, प्रतिभा की टीम ने जीती। बता दें कि पहले यह बोट रेस शनिवार को होने वाली थी, लेकिन किसी कारणवश इसे अगले दिन के लिए टाल दिया गया था।

आइएएस सर्विस मीट के अंतिम दिन आज बैडमिंटन, टेबल टेनिस, क्‍विज, कैरम, पूल गेम्‍स, बिलियर्ड्स जैसी बाकी गतिविधियां अरेरा क्‍लब में आयोजित की जा रही हैं, जिनमें आइएएस अफसर और उनके स्‍वजन शिरकत कर रहे हैं। शाम साढ़े पांच बजे अरेरा क्‍लब में ही इसका समापन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें विभिन्‍न एक्‍टिविटीज के विजेताओं को पुरस्‍कार वितरित भी किए जाएंगे।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close