Bhopal News: संत हिरदाराम नगर, नवदुनिया प्रतिनिधि। गरीब ने कभी सपने में भी नही सोचा था कि कोई प्रधानमंत्री उनके लिए पक्के मकान बनवाएगा। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने यह सच कर दिखाया है। ग्राम कोड़िया में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने मकानों में हितग्राहियों का गृह प्रवेश कराते हुए क्षेत्रीय विधायक रामेश्वर शर्मा ने यह बात कही।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हर गांव में प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से पक्‍के आवासों का निर्माण बहुत तेजी के साथ चल रहा है। वर्ष 2025 तक हर झोपड़ी को पक्की छत में तब्दील कर दिया जाएगा, यह संकल्प है मोदीजी का। इस अवसर पर विधायक ने सभी हितग्राहियों को पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि विकास के साथ साथ समाज के अंतिम व्यक्ति के जीवन की उन्नति के संकल्प को प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान साकार करने में जुटे है।

आयुष्मान भारत योजना ऐतिहासिक

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि बीमारी के इलाज के खर्चो में पूरा परिवार टूट जाता है, परिवार का बजट गड़बड़ा जाता है परंतु प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब नागरिको के इलाज की चिंता करते हुए आयुष्मान भारत योजना बनाई। आज देश के करोड़ों परिवार इस योजना से लाभान्वित हैं। कोरोना संक्रमण के दौरान इस योजना से लाखों लोगों के करोड़ो रुपए की बचत हुई। ग्रह प्रवेश कार्यक्रम के दौरान मंडल अध्यक्ष मनोज कामबार, भाजपा जिला मंत्री हेमंत बिरथीरिया, जिला महामंत्री वीरेंद्र मारण गोलू, संजय पाराशर, मुकेश रजक, राधेश्याम मेवाड़ा, होतम प्रजापति, मान सिंह मेवाड़ा, विक्रम दास बैरागी, सौरभ बिरथीरिया सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local